विज्ञापन
Story ProgressBack

राजकोट गेमिंग जोन मामला : एक और साझेदार गिरफ्तार, अन्य आरोपी की घटना में मौत

राजकोट के पुलिस उपायुक्त (अपराध) पार्थराजसिंह गोहिल ने बताया कि गेम जोन चलाने वाली रेसवे इंटरप्राइज के एक साझेदार किरीट सिंह जडेजा को मंगलवार रात को राजकोट-कलावाड रोड से गिरफ्तार किया गया.

Read Time: 3 mins
राजकोट गेमिंग जोन मामला : एक और साझेदार गिरफ्तार, अन्य आरोपी की घटना में मौत
इस मामले के संबंध में गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर पांच हो गयी है.
अहमदाबाद:

गुजरात पुलिस ने राजकोट स्थित 'टीआरपी गेम जोन' के एक और साझेदार को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य आरोपी की हादसे में मौत हो गयी थी. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. इस गेम जोन में पिछले सप्ताह लगी आग में 27 लोगों की मौत हो गयी थी. पुलिस के अनुसार, अब इस मामले के संबंध में गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर पांच हो गयी है.

राजकोट के पुलिस उपायुक्त (अपराध) पार्थराजसिंह गोहिल ने बताया कि गेम जोन चलाने वाली रेसवे इंटरप्राइज के एक साझेदार किरीट सिंह जडेजा को मंगलवार रात को राजकोट-कलावाड रोड से गिरफ्तार किया गया. जडेजा आग लगने की इस घटना में आरोपी के तौर पर नामजद टीआरपी गेम जोन के छह साझेदारों में से एक है और उस पर गैर इरादतन हत्या समेत भारतीय दंड संहिता के विभिन्न प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

गोहिल ने बताया, "हमने गत रात राजकोट के समीप आरोपी किरीट सिंह जडेजा को गिरफ्तार कर लिया जिससे मामले में अभी तक गिरफ्तार लोगों की संख्या पांच हो गयी है." उन्होंने कहा, "प्राथमिकी में नामजद छह व्यक्तियों में से एक प्रकाश हिरन की आग लगने की घटना में मौत हो गयी. जांच के दौरान एक मृतक के डीएनए नमूने का हिरन के परिजन से मिलान हो गया जिससे उसकी मौत की पुष्टि हुई."

अधिकारियों के अनुसार, पुलिस ने पहले गेम जोन के साझेदार युवराजसिंह सोलंकी, राहुल राठौड, धवल ठक्कर और उसके प्रबंधक नितिन जैन को गिरफ्तार किया है. प्राथमिकी के अनुसार, आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास), 337 (ऐसे कृत्य से चोट पहुंचाना जो दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालता है), 338 (किसी व्यक्ति के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कृत्य करके उसे गंभीर चोट पहुँचाना) और धारा 114 (अपराध होने पर किसी व्यक्ति की मौजूदगी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गेम जोन में 25 मई को लगी आग में 27 लोगों की मौत हो गयी थी. ज्यादातर लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए कि उनकी शिनाख्त कर पाना मुश्किल है. अधिकारियों ने बताया कि अभी तक 25 शवों की पहचान की गयी है और उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें : 

राजकोट गेमिंग जोन का मालिक भी आग में जल गया था जिंदा, अब मां के DNA टेस्ट से हुआ खुलासा

कहां है घर का चिराग? : राजकोट गेमिंग जोन आग हादसे के बाद से पूछ रहा है परिवार 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरी टी-शर्ट परेशां-परेशां चेहरा, देखिए जब पेशी के लिए अदालत पहुंचे केजरीवाल
राजकोट गेमिंग जोन मामला : एक और साझेदार गिरफ्तार, अन्य आरोपी की घटना में मौत
यूपी पुलिस के डिप्टी एसपी को बनाया गया सिपाही, महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद हुआ डिमोशन
Next Article
यूपी पुलिस के डिप्टी एसपी को बनाया गया सिपाही, महिला कांस्टेबल के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद हुआ डिमोशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;