विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 06, 2023

"राजस्थान पुलिस को महीनों पहले दिए थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के इनपुट": पंजाब पुलिस सूत्र

सूत्रों के मुताबिक पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर एक तफ्तीश के दौरान सुखदेव सिंह (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या किए जाने के इनपुट मिले थे, जिसको लेकर राजस्थान पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी.

Read Time: 3 mins

राजस्थान पुलिस को पहले ही मिले थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के इनपुट-सूत्र

नई दिल्ली:

राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को राजपूत करणी सेना चीफ सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है. सुखदेव सिंह की हत्या के इनपुट कुछ महीने पहले ही राजस्थान पुलिस को मिले थे. पंजाब पुलिस सूत्रों के मुताबिक मोहाली स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल यूनिट ने कुछ महीने पहले राजस्थान पुलिस को बकायदा चिट्ठी लिखकर आगाह किया था की लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा गैंर के शार्प शूटर राजस्थान में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर सकते है.

ये भी पढ़ें-Sukhdev Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान में उबाल, जयपुर समेत कई ज़िलों में बंद का आह्वान

राजस्थान पुलिस को पहले ही मिले थे गोगामेड़ी की हत्या के इनपुट-सूत्र

पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर एक तफ्तीश के दौरान सुखदेव सिंह की हत्या किए जाने के इनपुट मिले थे, जिसको लेकर राजस्थान पुलिस को इसकी जानकारी दी गई थी. सूत्रों के मुताबिक पंजाब पुलिस ने 14 मार्च 2023 को राजस्थान पुलिस को पत्र लिखा था. चिट्ठी में कहा गया,"बठिंडा जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा गैंगस्टर संपत नेहरा अपने गुर्गों के जरिए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने की प्लानिंग कर रहा है. इसके लिए वह जेल के बाहर AK-47 की व्यवस्था करने में लगा है. इस हत्या से सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ सकता है और दंगो भी हो सकते हैं."

पंजाब पुलिस ने राजस्थान पुलिस के लिखी थी चिट्ठी

पंजाब पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के बाद राजस्थान एटीएस के डीआईजी अंशुमान भोमिया ने राजस्थान के एडीजी सिक्योरिटी को पत्र लिखकर इस पर आगे की करवाई करने के लिए कहा था. बता दें कि मंगलवार को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या उनके घर में  गोली मारकर कर दी गई थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. 

ये भी पढ़ें-Live: करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान में बवाल, कई जिलों में कल बंदी का ऐलान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फ्रांस संसदीय चुनाव में किसी पार्टी को नहीं मिला बहुमत, लेफ्ट ने जीती सबसे ज्‍यादा सीटें
"राजस्थान पुलिस को महीनों पहले दिए थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के इनपुट": पंजाब पुलिस सूत्र
23 साल, 13 सीएम, 3 बार राष्ट्रपति शासन : झारखंड की सियासत रही 'खंड-खंड'
Next Article
23 साल, 13 सीएम, 3 बार राष्ट्रपति शासन : झारखंड की सियासत रही 'खंड-खंड'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;