राजस्थान पुलिस ने जयपुर, कोटा रेंज और चूरू जिले से 2,051 अपराधियों को किया गिरफ्तार

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि जयपुर और कोटा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ने नियंत्रण कक्ष से संचालन की निगरानी की जबकि जिले के पुलिस अधीक्षक मौके पर थे.

राजस्थान पुलिस ने जयपुर, कोटा रेंज और चूरू जिले से 2,051 अपराधियों को किया गिरफ्तार

जयपुर:

अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान पुलिस ने रविवार को जयपुर और कोटा रेंज तथा चूरू जिले से 2,051 अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन की देखरेख में चलाए गए इस अभियान में करीब 8,000 पुलिसकर्मी लगे थे. राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि जयपुर और कोटा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ने नियंत्रण कक्ष से संचालन की निगरानी की जबकि जिले के पुलिस अधीक्षक मौके पर थे.

पुलिस ने बताया कि जयपुर रेंज में जयपुर ग्रामीण, सीकर, झुंझुनू, अलवर, भिवाड़ी व दौसा में 988 अपराधियों को पकड़ा गया. इनके पास से चार देशी रिवाल्वर, दो पिस्तौल, दो कारतूस व तीन चाकू बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि इसी तरह कोटा रेंज के अंतर्गत आने वाले कोटा शहर, कोटा ग्रामीण, बूंदी, बारां और झालावाड़ जिलों में 984 अपराधियों को हिरासत में लिया गया. उनके पास से चार पिस्तौल, चार कारतूस, दो ग्राम स्मैक सहित अन्य नशीला पदार्थ बरामद हुआ. बीकानेर रेंज के चूरू जिले में भी कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)