राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से गाड़ी टकराने से चुनावी सभा में जा रहे 5 पुलिसकर्मियों की मौत

दुर्घटना का शिकार हुए सभी पुलिसकर्मी एक चुनावी सभा में ड्यूटी के लिए तारानगर जा रहे थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे (Rajasthan Accident) में जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों के प्रति शोक जताया है.

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से गाड़ी टकराने से चुनावी सभा में जा रहे 5 पुलिसकर्मियों की मौत

राजस्थान के चूरू में भीषण सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान के चुरू जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा (Churu Accident) हो गया. इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. चुरू के जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक के अनुसार पुलिसकर्मियों की गाड़ी सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र में सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई. उन्होंने कहा कि इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए हैं. 

ये भी पढ़ें-दिल्लीवालों ने ली कुछ 'राहत की सांस', वायु प्रदूषण का स्‍तर 'बहुत खराब' से 'खराब' श्रेणी में आया

पुलिसकर्मियों की मौत पर सीएम गहलोत ने जताया शोक

पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक सभी पुलिसकर्मी एक चुनावी सभा में ड्यूटी के लिए तारानगर जा रहे थे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे में जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों के प्रति शोक जताया है. उन्होंने एक्स पर लिखा, "आज सुबह-सुबह चूरू के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र में एक वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने की दुखद खबर मिली. इस दुर्घटना में मारे गए सभी पुलिसकर्मियों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं." 

चुनावी बैठक के लिए तारानगर जा रहे थे पुलिसकर्मी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चूरू के पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक ने बताया कि हादसा सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र में हुआ. पुलिसकर्मी चुनावी बैठक में शामिल होने तारानगर जा रहे थे. मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान खींवसर थाने के एएसआई रामचन्द्र, कांस्टेबल कुंभाराम, सुरेश मीणा, थानाराम और महेंद्र के रूप में हुई है. 
ये भी पढ़ें-"अगर भारत विश्व कप जीतता है, तो ₹100 करोड़ देंगे...": एस्ट्रोटॉक सीईओ



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)