विज्ञापन
This Article is From Nov 19, 2023

"अगर भारत विश्व कप जीतता है, तो ₹100 करोड़ देंगे...": एस्ट्रोटॉक सीईओ

पुनीत गुप्ता ने लिंक्डइन पर एक भावुक पोस्ट में उन्होंने कहा, "आखिरी बार जब भारत ने 2011 में विश्व कप जीता था, तब मैं कॉलेज में पढ़ रहा था और यह मेरे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक था."

"अगर भारत विश्व कप जीतता है, तो ₹100 करोड़ देंगे...": एस्ट्रोटॉक सीईओ
प्रतीकात्मक तस्वीर

क्रिकेट वर्ल्डकप का फाइनल मुकाबला आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. मुकाबले से कुछ घंटे पहले, एस्ट्रोटॉक के सीईओ पुनीत गुप्ता ने वादा किया है कि अगर भारत विश्व कप ट्रॉफी जीतता है तो एस्ट्रोटॉक यूजर्स को 100 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि वितरित की जाएगी. लिंक्डइन पर एक भावुक पोस्ट में उन्होंने कहा, "आखिरी बार जब भारत ने 2011 में विश्व कप जीता था, तब मैं कॉलेज में पढ़ रहा था और यह मेरे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक था."

गुप्ता ने मैच से पहले के तनावपूर्ण माहौल को याद करते हुए खुलासा किया, "मैच के दिन से पहले हमें ठीक से नींद नहीं आई क्योंकि हम पूरी रात मैच की रणनीति पर चर्चा करते रहे." जीत के बाद की खुशी उनके शब्दों में साफ झलक रही थी और उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जश्न के दृश्यों का वर्णन करते हुए कहा, "एक बार जब हमने मैच जीत लिया, तो मेरे रोंगटे लंबे समय तक खड़े रहे. मैंने अपने सभी दोस्तों को गले लगाया. हम चंडीगढ़ में बाइक की सवारी पर गए." और हर चौराहे पर अनजान लोगों के साथ भांगड़ा किया. जो भी मिला हमने उसे गले लगाया. यह सच में मेरी जिंदगी का सबसे खुशी का दिन था."

उन्होंने कहा, "पिछली बार मेरे कुछ दोस्त थे जिनके साथ मैं अपनी खुशी साझा कर सकता था, लेकिन इस बार हमारे पास बहुत सारे एस्ट्रोटॉक उपयोगकर्ता हैं जो दोस्तों की तरह हैं, इसलिए मुझे उनके साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए कुछ करना चाहिए." इस भावना से प्रेरित होकर, गुप्ता ने कहा, "इसलिए, आज सुबह मैंने अपनी टीम से बात की और भारत के विश्व कप जीतने पर हमारे उपयोगकर्ताओं को उनके वॉलेट में ₹ 100 करोड़ वितरित करने का वादा किया." उन्होंने आगे कहा, "आइए भारत के लिए प्रार्थना करें, समर्थन करें और जयकार करें। इंडियाआआ इंडिया!!! पहले से गले लगाओ."

ये भी पढ़ें : "170 घंटे से उत्तराखंड की सुरंग में फंसे 41 मजदूर, रेस्क्यू में अभी 4-5 दिन और लगेंगे": अधिकारी

ये भी पढ़ें : सोनिया गांधी ने क्रिकेट विश्व कप के अंतिम मुकाबले के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दीं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
"अगर भारत विश्व कप जीतता है, तो ₹100 करोड़ देंगे...": एस्ट्रोटॉक सीईओ
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com