राजस्थान : श्रीगंगानगर में जला हुआ शव मिला, तार से बंधे थे हाथ-पैर

पुलिस के मुताबिक, एक खेत के पास खाली प्लॉट में से करीब 40 साल के शख्‍स का शव बरामद हुआ है. उन्‍होंने बताया कि शव के हाथ और पैर तार से बंधे हुए थे.

राजस्थान : श्रीगंगानगर में जला हुआ शव मिला, तार से बंधे थे हाथ-पैर

पुलिस शव की शिनाख्‍त करने में जुटी है. (प्रतीकात्‍मक)

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) के श्रीगंगानगर जिले में रविवार सुबह एक शख्‍स का जला हुआ शव मिला है. पुलिस के मुताबिक यह शव एक खेत के पास खाली प्लॉट में मिला है. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में यह हत्‍या का मामला लग रहा है. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. 

पुरानी आबादी के एसएचओ सुरजीत कुमार ने कहा कि करीब 40 साल के शख्‍स का शव बरामद हुआ है. उन्‍होंने बताया कि शव के हाथ और पैर तार से बंधे हुए थे.

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग होता है. उन्‍होंने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त की कोशिश में जुटी है. 

उधर, जयपुर में भी भीषण हत्‍याकांड का मामला सामने आया है, जिसमें एक भतीजे ने अपनी 64 साल की विधवा ताई की बेरहमी से हत्‍या कर दी और शव के दस टुकड़े कर उन्‍हें जंगल में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी ताई की हथौड़ा मारकर हत्‍या की. इसके बाद पत्‍थर काटने वाले कटर से शव के दस टुकड़े किए. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मनोरोगी प्रतीत होता है. उसे बुजुर्ग महिला के शव के दस टुकड़े करने पर कोई पछतावा नहीं है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "भगवान ने भारत को ठीक करने के लिए आम आदमी पार्टी को चुना है ": अरविंद केजरीवाल
* "हर साल कई मारे गए...": ऑनर किलिंग, नैतिकता, व्यभिचार और संविधान पर CJI ने दिया बेबाक भाषण
* "इससे बड़ी उपलब्धि कोई नहीं..." : राजस्थान में 4 साल के शासन पर बोले CM गहलोत