राहुल गांधी का सरकार पर हमला, ट्वीट कर चीन औऱ सुरक्षा मसले पर केन्द्र को घेरा  

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर सीधे सीधे प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. देश की सुरक्षा और सेना को लेकर किए गए इस ट्वीट में राहल गांधी ने चीन और देश की सेना का मुद्दा उठाया है.

राहुल गांधी का सरकार पर हमला,  ट्वीट कर चीन औऱ सुरक्षा मसले पर केन्द्र को घेरा  

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट, केन्द्र सरकार पर बड़ा हमला

नई दिल्ली :

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर सीधे सीधे प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. देश की सुरक्षा और सेना को लेकर किए गए इस ट्वीट में राहल गांधी ने चीन और देश की सेना का मुद्दा उठाया है. इस सोशल पोस्ट में उन्होंने प्रधानमंत्री पर पांच आरोप लगाए हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री चीन से डरते हैं और जनता से सच छिपाते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ अपनी छवि बचाते हैं और सेना का मनोबल गिराते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह पीएम देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

राजनीति विशलेषकों के मुताबिक, राहुल गांधी का यह ट्वीट आने वाले दिनों में संसद के मानसून सत्र के दौरान पार्टी की रणनीति को भी रेखांकित कर रहा है. निस्संदेह ही मानसून सत्र के दौरान कांग्रेस देश की सुरक्षा और अग्निपथ भर्ती योजना पर सरकार को घेरने की योजना बना रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश  ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) पर चीन नीति को लेकर निशाना साधा था. रमेश ने एक ट्वीट करके सीमा पर चीनी 'अतिक्रमण' मामले में चुप्‍पी तोड़कर देश को वास्‍तविकता से अवगत कराने का अनुरोध प्रधानमंत्री मोदी से किया है. जयराम ने अपने ट्वीट में लिखा, "चीन के साथ PM की DDLJ नीति! Deny - चीन ने हमारी भूमि पर कब्जा किया। PM ने इंकार किया. Distract - चीनी घुसपैठ पर रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट हटवाई. Lie - "न कोई हमारी सीमा में घुसा है...", सबसे बड़ा झूठ. Justify - प्रतिकार की जगह व्यापार को बढ़ावा दिया. " अपने इस ट्वीट में उन्‍होंने हैशटैग (#) 'PM चीन पर चुप्पी तोड़ो' का इस्‍तेमाल किया है.