क्या अब दूल्हा बनने की राघव चड्ढा की बारी है? भगवंत मान की शादी पर क्या कहा ट्वीट में ...

भगवंत मान की शादी पर एक ट्विटर यूजर ने चुटकी ली और कहा,”अभी तक वो सोच रहे थे कि “आप” में राघव चड्ढा ही एकमात्र नेता हैं जिन्हें Eligible Bachelor कहा जा सकता है.”

नई दिल्ली :

सियासी गलियारों में आज के दिन एक शादी की खूब चर्चा रही. दरअसल इस शादी के दुल्हा राजा है पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान. कल शादी की रस्में घर में ही एक छोटे-से निजी समारोह में निभाई जाएंगी, और शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे. बहरहाल, खबर है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे.

इस शादी को लेकर ट्विटर पर भी भगवंत मान को काफी बधाईयां दी जा रही है. सियासतदां से लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता तक उन्हें नई पारी के लिए सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं.

भगवंत मान की शादी पर एक ट्विटर यूजर ने चुटकी ली और कहा,”अभी तक वो सोच रहे थे कि “आप” में राघव चड्ढा ही एकमात्र नेता हैं जिन्हें Eligible Bachelor (एलिजीबल बैचलर) कहा जा सकता है.”

सांसद राघव चड्ढा ने भी इस मजाकिये ट्वीट का जवाब हरफनमौला अंदाज में दिया. बोलचाल की पंजाबी भाषा में उन्होंने कहा,”छोटे का नम्बर बड़े के बाद ही आता है. मान साहब और डा. गुरप्रीत कौर को वैवाहिक जीवन की बहुत बहुत शुभकामना”

गौरतलब है कि भगवंत मान का अपनी पहली पत्नी से छह साल पहले तलाक हो गया था. उनकी पहली पत्नी और दोनों बच्चे अमेरिका में रहते हैं. कुछ ही माह पहले अपने पिता के मुख्यमंत्री के रूप में शपथग्रहण समारोह में दोनों बच्चों ने शिरकत की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताया गया है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की मां की ख्वाहिश थी कि वह अपना घर फिर बसाएं, और उनके लिए दुल्हन का चुनाव CM की मां और बहन ने ही किया है.