पटियाला हिंसा मामले में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने मुख्य आरोपी मास्टरमाइंड बरजिंदर सिंह परवाना को गिरफ्तार कर लिया है. छापेमारी के दौरान बरजिंदर परवाना की गिरफ्तारी मोहाली से हुई. कल पंजाब पुलिस ने बताया था पटियाला हिंसा मामले में बरजिंदर सिंह परवाना मुख्य साजिशकर्ता है.

नई दिल्ली:

पटियाला हिंसा मामले में पंजाब पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पंजाब पुलिस ने मुख्य आरोपी मास्टरमाइंड बरजिंदर सिंह परवाना को गिरफ्तार कर लिया है. छापेमारी के दौरान बरजिंदर परवाना की गिरफ्तारी मोहाली से हुई. कल पंजाब पुलिस ने बताया था पटियाला हिंसा मामले में बरजिंदर सिंह परवाना मुख्य साजिशकर्ता है. ताजा जानकारी के मुताबिक बरजिंदर सिंह परवाना को पुलिस ने रविवार सुबह मोहाली से गिरफ्तार किया.

आरोपी को सुबह 7.20 बजे मोहाली एयरपोर्ट से विस्तारा की फ्लाइट के जरिए मुंबई लाया गया. इंस्पेक्टर शमिंदर सिंह के नेतृत्व में सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी (CIA) की पटियाला टीम ने परवाना को एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया. पटियाला में शुक्रवार को काली माता मंदिर के बाहर दो समूहों के बीच एक रैली में तलवारें लहराने और पथराव करने के बाद हिंसा भड़क उठी, जिसमें दो पुलिसकर्मियों सहित चार लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: हंसखली बलात्कार मामले में TMC नेता गिरफ्तार, पीड़ित परिवार को धमकाने का आरोप

आईजी एमएस छीना के अनुसार, पुलिस ने कल हिंसा के सिलसिले में छह प्राथमिकी दर्ज की और 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया. छीना ने मामले में गिरफ्तार लोगों के नामों की घोषणा करते हुए कहा, "गिरफ्तार किए गए 3 आरोपी हरीश सिंगला, कुलदीप सिंह दंथल और दलजीत सिंह हैं." आईजी ने यह भी कहा कि इस मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा और घटना से जुड़े किसी भी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: LPG के दामों में एक बार फिर बढ़ोतरी, जानें क्या है नया रेट