"अधूरी जानकारी हमेशा खतरनाक होती है" : CM भगवंत मान का राहुल गांधी पर पलटवार

सीएम मान ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि अधूरी जानकारी हमेशा खतरनाक होती है और यह बात राज्य में यात्रा के दौरान उनके बेबुनियाद बयान साबित कर रहे हैं.

भगवंत मान ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़ :

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने बयानों से भीषण ठंड के मौसम में राजनीति को गरमा दिया है. उनके बयानों को लेकर पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने सोमवार को हमला बोला और कहा कि ऐसे बेबुनियाद बयानों को देने से पहले राहुल अपने गिरेबान में झांकें. पंजाब के मुख्‍यमंत्री कार्यालय से जारी बयान में सीएम मान ने कहा कि राहुल गांधी को लोकतंत्र या लोकतांत्रिक मर्यादा के बारे में कुछ भी कहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. भगवंत मान ने कहा कि उन्‍हें पंजाब के लोगों ने मुख्यमंत्री चुना है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया था, जबकि मुझे लोगों ने सेवा करने के लिए चुना है.   

सीएम मान ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि अधूरी जानकारी हमेशा खतरनाक होती है और यह बात राज्य में यात्रा के दौरान उनके बेबुनियाद बयान साबित कर रहे हैं. उन्होंने कांग्रेसी नेता को याद दिलाया कि उनकी पार्टी ने मुख्यमंत्रियों को कठपुतलियों की तरह नचाकर लोकतंत्र को बड़ा नुकसान पहुंचाया है. भगवंत मान ने कहा कि संसद सदस्‍य को इस मुद्दे पर कोई भी बयान देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. 
  
मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री के पद से हटाकर उन्‍हें जलील किया था. भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेसी नेता भूल गए हैं कि उनके परिवार के हाथ देश में लोकतंत्र के कत्ल से रंगे हुए हैं और लोग उनको इस गुनाह के लिए कभी माफ नहीं करेंगे.

बता दें कि राहुल गांधी ने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्‍हें किसी रिमोट कंट्रोल के हाथ में नहीं रहना चाहिए और राज्‍य को स्‍वतंत्र रूप से चलाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "उपराज्यपाल कोई हमारे प्रधानाध्यापक नहीं, जो हमारा होमवर्क जांचेंगे...": CM अरविंद केजरीवाल
* कोरोना काल में ड्यूटी के दौरान मारे गए पुलिस जवान के परिजनों को दिल्‍ली सरकार ने दी एक करोड़ रुपये की राशि
* दिल्‍ली : वजीराबाद में ATM की कैश वैन लूट की घटना CCTV में कैद, भागते दिखे बदमाश