विरोध के बीच रणबीर-आलिया ने नहीं किए महाकाल के दर्शन, मंत्री ने कही ये बात

दक्षिणपंथी कार्यकर्ता मुख्य द्वार और वीवीआईपी के लिए बने शंख द्वार पर काले झंडे दिखाने के लिए जमा हो गए, पुलिस को भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा

विरोध के बीच रणबीर-आलिया ने नहीं किए महाकाल के दर्शन, मंत्री ने कही ये बात

रणबीर कपूर और आलिया की उज्जैन यात्रा से पहले विहिप और बजरंग दल ने विरोध प्रदर्शन किया.

उज्जैन:

मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में दक्षिणपंथी समूह विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल (Bajrang Dal) के सदस्यों ने अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की शहर की यात्रा से पहले भारी हंगामा किया. उनका महाकालेश्वर मंदिर में प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने का कार्यक्रम था. उनके आने से पहले दक्षिणपंथी कार्यकर्ता मुख्य द्वार और वीवीआईपी के लिए बने शंख द्वार पर काले झंडे दिखाने के लिए जमा हो गए. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी को दर्शन करने से नहीं रोका, उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला लिया था.

मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में फिल्म का प्रचार करने के बाद, ब्रह्मास्त्र के प्रमुख अभिनेताओं ने निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने की मंशा से उज्जैन के लिए उड़ान भरी थी. 
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट सझा की थी, "नमस्कार, हम एक बार फिर कुछ और जानकारी के साथ वापस आ गए हैं, सबसे पहले, हम उज्जैन, महाकालेश्वर मंदिर के रास्ते पर हैं."

चूंकि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं इसलिए उन्होंने हंगामे के बीच मंदिर नहीं जाने का फैसला किया. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बिना दर्शन किए इंदौर लौट गए. उज्जैन के कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि इंदौर से वे मुंबई की फ्लाइट लेंगे.सिंह ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में आने के बाद केवल अयान मुखर्जी ही मंदिर गए और दर्शन किए.

बजरंग दल के विरोध के चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना किए बिना उज्जैन से लौटने पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "उन्हें किसी ने नमाज़ अदा करने से नहीं रोका, उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला किया. उज्जैन प्रशासन ने मुझे पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी दी है. प्रशासन द्वारा दंपति से प्रार्थना करने के लिए आगे बढ़ने का अनुरोध किया गया था. पर्याप्त सुरक्षा थी, लेकिन उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला किया. किसी ने उन्हें नहीं रोका."

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

उज्जैन पहुंचे रणबीर-आलिया का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, दिखाया काला झंडा