मेरे भाई ने सच का कवच पहन रखा है, जो उन्हें सुरक्षित रखेगा : राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल की इमेज खराब करने के लिए बीजेपी ने करोड़ों रुपए खर्च किए. मुझे आप सब पर गर्व है कि आप 3000 किलोमीटर चल कर यहां पहुंचे. मुझे मेरे बड़े भाई तुम पर सबसे ज़्यादा गर्व है. क्योंकि मेरा भाई नहीं झुका.

मेरे भाई ने सच का कवच पहन रखा है, जो उन्हें सुरक्षित रखेगा : राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर प्रियंका गांधी

यूपी के पड़ाव पर कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा

नई दिल्ली:

दिल्ली में सर्दियों के ब्रेक के बाद कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का कारंवा एक बार फिर आगे बढ़ गया है. यात्रा की शुरुआत से पहले प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की इमेज खराब करने के लिए बीजेपी ने करोड़ों रुपए खर्च किए. मुझे आप सब पर गर्व है कि आप 3000 किलोमीटर चल कर यहां पहुंचे. मुझे मेरे बड़े भाई सबसे ज़्यादा गर्व तुम पर है. मेरा भाई नहीं झुका, सरकार ने पूरा ज़ोर लगा दिया छवि ख़राब करने में पर असफ़ल रही. 

इसलिए मैं कहती हूं कि हर गली हर मोहल्ले में मोहब्बत की दुकान खोलिए. अक्सर लोग मुझे पूछते हैं कि आपके भाई को ठंड नहीं लगती. किसी ने कहा कि आपको डर नहीं लगता अब वो कश्मीर जाएंगे पंजाब होते हुए. मैं सबसे कहती हूं कि मेरे भाई मे सच का कवच पहन रखा है जो उन्हें सुरक्षित रखेगा. यात्रा के फिर शुरू होने से पहले राहुल और प्रियंका दिल्ली के मरघट हनुमान मंदिर पहुंचे. अब भारत जोड़ो यात्रा यूपी के पड़ाव पर है, जहां राहुल गांधी की अगुवाई में ये यात्रा यूपी के कई जिलों से गुजरेगी. 

कांग्रेस ने दावा किया है कि यह भारत के इतिहास में किसी भी भारतीय राजनेता द्वारा सबसे लंबा पैदल मार्च है. इस यात्रा के साथ, राहुल गांधी का उद्देश्य पार्टी कार्यकर्ताओं को जुटाना और देश में भाजपा की "विभाजनकारी राजनीति" के खिलाफ आम जनता को एकजुट करना है. यह 24 दिसंबर को दिल्ली के लाल किला पहुंची थी. यात्रा ने 110 से अधिक दिनों में 3,000 किमी से अधिक दूरी का मार्च कर चुकी है. 

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी ने दिल्ली के मरघट मंदिर में किए दर्शन, गांधी परिवार का है यहां से पुराना नाता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : कंझावला केस : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में कोई चोट नहीं : सूत्र