VIDEO : कांग्रेस की आई बात तो हाथ जोड़कर प्रशांत किशोर ने कर ली ये प्रतिज्ञा

ऐसा क्या हुआ की देश के कई राज्यों और कई राजनितिक पार्टियों के लिए चुनावी रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर ने कांग्रेस का नाम लेकर ना केवल हाथ जोड़ लिया?  बल्कि कहते सुने गए की कांग्रेस डूब रही है साथ गया तो मैं भी डूब जाऊंगा.

VIDEO : कांग्रेस की आई बात तो हाथ जोड़कर प्रशांत किशोर ने कर ली ये प्रतिज्ञा

चम्पारण में प्रशांत किशोर ने जान संपर्क अभियान में लोगों से मुलाकात. 

पटना:

ऐसा क्या हुआ कि देश के कई राज्यों और कई राजनीतिक पार्टियों के लिए चुनावी रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस का नाम लेकर ना केवल हाथ जोड़ लिया?  बल्कि कहते सुने गए कि कांग्रेस डूब रही है, उन्होंने यह तक कहा, साथ गया तो मैं भी डूब जाऊंगा. दरअसल बिहार में अपने जन सुराज यात्रा से पहले बिहार के दौरे पर निकले प्रशांत किशोर इन दिनों गांव गांव घूम लोगो से मिल रहे है. राजनीतिक रणनीतिकार से राजनीतिक विकल्प देने के मिशन पर निकले प्रशांत किशोर गांव गांव चौपाल लगा लोगो से बात कर रहे है.  वो जन सुराज यात्रा पर निकले हैं. 

लेकिन वैशाली के महनार में अपने जनसंपर्क और चौपाल के दौरान प्रशांत किशोर कांग्रेस पर बफरते दिखे. प्रशांत किशोर ने कहा की ये कांग्रेस सुधरती क्यों नहीं ? खुद तो डूब ही रही है साथ गया तो मुझे भी डूबा देगी. इतना कह प्रशांत किशोर ने दोनों हाथ जोड़ लिया और कहते दिखे की कांग्रेस के साथ... कभी नहीं.  प्रशांत किशोर ने कहा कि वो कांग्रेस के साथ कभी काम नहीं करेंगे. वो ऐसी पार्टी है जो खुद सुधरती नहीं है. उनका कहना है अभी का जो कांग्रेस की व्यवस्था है वह ऐसी है कि खुद तो सुधरेगी नहीं डूब रही है और हमको भी ढुबा देगी. प्रशांत किशोर ने कहा वो 10 सालों में 11 चुनाव से जुड़े हुए हैं जिसमें एक ही चुनाव हारे हैं जो यूपी में कांग्रेस के साथ था.  उन्होने कहा इसलिए उसके बाद तय किया कि कांग्रेस के साथ कभी काम नहीं करेंगे.  इन लोगों ने मेरा रिकॉर्ड खराब कर दिया. 

वैशाली के महनार में बिहार के दिग्गज नेता स्व रघुवंश प्रसाद सिंह के घर पर लोगो से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा की पिछले 10 सालो में 11 चुनावों में चुनावी प्रबंधन किया. लेकिन जिस एक मात्र 2017 के उप्र चुनाव में मात खाया वो कांग्रेस के साथ था. इसीलिए हाथ जोड़ता हूं.आगे से कभी कांग्रेस के साथ नहीं जाऊंगा. वैसे तो बिहार में राजनितिक विकल्प देने के अपने अभियान पर निकले PK के निशाने पर लालू नितीश से लेकर सभी राजनितिक पार्टिया है. लेकिन वैशाली में जिस अंदाज में प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पर तंज करने वाला ये बयान दिया है. कांग्रेस को कुछ ज्यादा ही चुभने वाला है. 

बता दें की प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर को चम्पारण से शुरू होने वाले अपने जन सुराज यात्रा से पहले वैशाली के 4 दिवसीय दौरे पर हैं.   दौरे के पहले दिन चम्पारण में PK अपने जान संपर्क अभियान में लोगों से मुलाकात कर लोगो को जन सुराज की सोच से अवगत करा रहे है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com