दिल्ली में शरद पवार के घर के बाहर लगे पोस्टर, 'NCP की लड़ाई' में अजित पवार को बताया 'कटप्पा'

अजित पवार के नेतृत्व वाले प्रतिद्वंद्वी खेमे ने पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न के लिए चुनाव आयोग से संपर्क किया है और दावा किया है कि पार्टी के अधिकांश विधायक उनके समर्थन में हैं.

दिल्ली में शरद पवार के घर के बाहर लगे पोस्टर, 'NCP की लड़ाई' में अजित पवार को बताया 'कटप्पा'

दिल्ली में शरद पवार के घर के बाहर लगे पोस्टर

नई दिल्ली:

एनसीपी में टूट के बाद शरद पवार और अजित पवार दोनों गुट पार्टी पर नियंत्रण को लेकर हर संभव प्रयास कर रहे हैं. अनुभवी राजनेता शरद पवार आज दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कर रहे हैं. वहीं उनके समर्थकों ने राजधानी में भतीजे अजित पवार के विरोध में पोस्टर लगाए और उन्हें 'देशद्रोही' करार दिया. पोस्टर में कहा गया है कि लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे.

शरद पवार के दिल्ली स्थित आवास के बाहर लगाए गए पोस्टरों में अजित पवार को फिल्म बाहुबली का कटप्पा बताया. पोस्टर में लिखा, "पूरा देश अपनों के बीच छिपे गद्दारों को देख रहा है. जनता ऐसे धोखेबाज लोगों को माफ नहीं करेगी."

हालांकि एनसीपी की छात्र शाखा द्वारा लगाए गए पोस्टर में किसी का नाम नहीं लिया गया है, लेकिन  हैशटैग के साथ अजित पवार को 'गद्दार' बताया गया है.

जादुई आंकड़े की तलाश में अजित पवार, NCP विधायक ठहराए गए होटल में : 10 बड़ी बातें

बुधवार को मुंबई में एनसीपी की दो बड़ी बैठकों के बाद, जहां विधायकों ने अपने खेमों का समर्थन किया, आज शरद पवार अपने अगले कदम के तौर पर दिल्ली में पार्टी की कार्य समिति की बैठक कर रहे हैं.

शरद पवार के भतीजे अजित पवार के नेतृत्व वाले प्रतिद्वंद्वी खेमे ने पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न के लिए चुनाव आयोग से संपर्क किया है और दावा किया है कि पार्टी के अधिकांश विधायक उनके समर्थन में हैं. इधर शरद पवार खेमे ने चुनाव आयोग से प्रतिद्वंद्वी खेमे के आवेदन पर आगे नहीं बढ़ने के लिए कहा है.

बुधवार को अजित पवार खेमे की बैठक में एनसीपी के 53 में से 32 विधायक पहुंचे थे. वहीं शरद पवार की बैठक में 14 विधायक थे.

बैठकों में दोनों खेमों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा. अजित पवार ने कहा कि उनके चाचा अब 83 साल के हैं और उन्हें पीछे हटना चाहिए. इस पर उनकी बहन और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने कहा कि अगर रतन टाटा और अमिताभ बच्चन काम करना जारी रख सकते हैं, तो वरिष्ठ राजनेता को अपनी पार्टी का नेतृत्व करने से कौन रोक सकता है.

अजित पवार की एंट्री से शिंदे गुट को सता रहा डर? सारे काम छोड़ MP-MLAs के साथ CM ने की बैठक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुप्रिया सुले का अजित पवार पर पलटवार, कहा- पिता के बारे में एक शब्द बर्दाश्त नहीं करूंगी