समयपुर बादली में सट्टेबाजों पर छापा मारने गए पुलिसकर्मियों पर हमला, हवलदार पर चलाई गोली

पुलिस के अनुसार, स्पेशल स्टाफ को गुरुवार रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि राजा विहार में दो भाई अवैध शराब और सट्टे का काम करते हैं. इसके बाद एएसआई विजेंद्र, हवलदार सतेंद्र, प्रदीप और रॉबिन की टीम बिना वर्दी के राजा विहार इलाके में पहुंची.

समयपुर बादली में सट्टेबाजों पर छापा मारने गए पुलिसकर्मियों पर हमला, हवलदार पर चलाई गोली

छापा मारने गए पुलिसकर्मियों की पिटाई

दिल्ली के समयपुर बादली में गुरुवार रात सट्टेबाज दो भाइयों के ठिकाने पर छापा मारने गई स्पेशल स्टाफ की टीम पर आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया. लाठी-डंडों और रॉड से हमला कर चार पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया गया. एक हवलदार ने हवा में गोली चलाकर हमलावरों को तितर-बितर करने की कोशिश की, लेकिन लोगों को उग्र होता देखकर सभी पुलिसकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा. समयपुर बादली थाना पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों का इलाज करवाने के बाद आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी भाइयों समेत आधा दर्जन लोगों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- भारत-चीन के बीच जारी तनाव को कम करने की कवायद, 14 अगस्त को 19वें दौर की बातचीत

पुलिस के अनुसार, स्पेशल स्टाफ को गुरुवार रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि राजा विहार में दो भाई अवैध शराब और सट्टे का काम करते हैं. इसके बाद एएसआई विजेंद्र, हवलदार सतेंद्र, प्रदीप और रॉबिन की टीम बिना वर्दी के राजा विहार इलाके में पहुंची. एक पार्क में कुछ लोग शराब पी रहे थे और सट्टा खेल रहे थे. सतेंद्र ने पहचान पत्र दिखाया. इसी दौरान भोला और उसका भाई मांगे हवलदार के पास पहुंचे और पुलिसकर्मियों से झगड़ने लगे. शोर होने पर वहां काफी लोग जमा हो गए और सभी पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की करने लगे. इसी दौरान भोला की बहन सिमरन समेत आधा दर्जन लोग लाठी-डंडे लेकर आ गए और हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- मणिपुर : हिंसा के बीच फंसे मुस्लिम समुदाय ने दोनों पक्षों से की शांति की अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हवलदार प्रदीप मोबाइल से वीडियो बनाने लगा तो हमलावरों ने मोबाइल छीन लिया. इस दौरान भोला ने हवलदार सतेंद्र पर गोली चला दी. सतेंद्र ने झुककर जान बचाई. गोली चलाने और भीड़ को बेकाबू होता देख हवलदार रॉबिन ने हवा में एक गोली चला दी. इसके बाद भोला फरार हो गया, लेकिन मांगे उसकी बहन सिमरन समेत आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने एएसआई विजेंद्र का गला दबाने का प्रयास किया. घायल पुलिसकर्मियों का इलाज करवाने के बाद समयपुर बादली थाना पुलिस ने हवलदार सतेंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है.