पीएम मोदी का बिहार और झारखंड दौरा 12 जुलाई को, देवघर में एम्स और एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के देवघर में एम्स और एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी देवघर में रोड शो करेंगे. साथ ही पीएम मोदी इस दौरान एक बड़ी रैली में भी शामिल होंगे.

पीएम मोदी का बिहार और झारखंड दौरा 12 जुलाई को, देवघर में एम्स और एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन 

पीएम मोदी देवघर में एक बड़ी रैली में भी शिरकत करेंगे.

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 12 जुलाई को बिहार (Bihar) और झारखंड (Jharkhand) का दौरा करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी का का पूरा ध्यान झारखंड के देवघर पर होगा. पीएम मोदी देवघर में कई योजनाओं की सौगात देंगे तो वहीं रोड शो में भी हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी देवघर में एक बड़ी रैली में भी शिरकत करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी का 16 जुलाई को यूपी जाने का कार्यक्रम है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के देवघर में एम्स और एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी देवघर में रोड शो करेंगे. साथ ही पीएम मोदी इस दौरान एक बड़ी रैली में भी शामिल होंगे और लोगों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी बाबा वैद्यनाथ धाम भी जाएंगे और बाबा भोलेनाथ के दर्शन करेंगे.  

इसी दिन पीएम मोदी का बिहार का भी कार्यक्रम है. पीएम मोदी देवघर से सीधे पटना जाएंगे, जहां पर बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के समापन समारोह में शिरकत करेंगे.  

वहीं 16 जुलाई को पीएम मोदी का उत्तर प्रदेश जाने का कार्यक्रम है. हालांकि पहले पीएम मोदी का 12 जुलाई को ही यूपी जाने का कार्यक्रम था. पीएम मोदी जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे. 296 किलोमीटर लंबा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे यूपी के चित्रकूट और इटावा जिले को जोड़ेगा. उत्तर प्रदेश देश का ऐसा पहला राज्य है, जिसके पास पांच एक्सप्रेसवे है. 

ये भी पढ़ेंः

* जापान के Ex PM Shinzo Abe की हत्या, चुनाव प्रचार के दौरान मारी गई थी गोली, PM Modi ने जताया शोक
* नई पीढ़ी को भविष्य के लिये तैयार करने की बुनियाद है नई शिक्षा नीति : पीएम मोदी
* "राष्ट्रीय राजनीति में एंट्री लेंगे तेलंगाना के सीएम KCR, इस महीने करेंगे नेशनल पार्टी का ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बनारस में बच्चों ने पीएम मोदी को शिव तांडव सुनाया