पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनाव में BJP के शानदार प्रदर्शन पर PM मोदी ने लोगों से कहा-Thank you

नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए बीजेपी और इसके गठबंधन के प्रति विश्‍वास जताने के लिए पूर्वोत्‍तर के तीनों राज्‍यों में लोगों को धन्‍यवाद दिया है.

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनाव में BJP के शानदार प्रदर्शन पर PM मोदी ने लोगों से कहा-Thank you

खास बातें

  • त्रिपुरा, नागालैंड में बीजेपी गठबंधन को मिला बहुमत
  • मेघालय में एनपीपी के साथ सरकार बनाने की संभावना
  • अमित शाह, राजनाथ ने भी ट्वीट कर राज्‍य के वोटरों को दिया धन्‍यवाद
नई दिल्‍ली :

पूर्वोत्‍तर के तीन राज्‍यों-त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय के विधानसभा चुनावों में बीजेपी गठबंधन ने शानदार प्रदर्शन किया है. जहां त्रिपुरा और नागालैंड में बीजेपी गठबंधन स्‍पष्‍ट बहुमत हासिल करते हुए सत्‍ता में वापसी करने जा रहा है, वहीं मेघालय में भी एनपीपी के साथ मिलकर उसकी सरकार बनने की संभावना है. मेघालय की 59 सीटों पर आए रुझान में एनपीपी 25 और बीजेपी तीन सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. उधर त्रिपुरा में बीजेपी गठबंधन ने 60 में से 33 और नागालैंड में बीजेपी-एनडीपीपी गठजोड़ 60 में से 37 सीटों पर बढ़त हासिल करते हुए विजेता बनकर उभरा है. नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए बीजेपी और इसके गठबंधन के प्रति विश्‍वास जताने के लिए पूर्वोत्‍तर के तीनों राज्‍यों में लोगों को धन्‍यवाद दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय के नतीजों पर ट्वीट करते हुए तीनों राज्‍यों के लोगों को धन्‍यवाद दिया है.  राजनाथ सिंह ने पूर्वोत्‍तर में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा को भी बधाई दी है. 

त्रिपुरा के नतीजों को लेकर पीएम ने ट्वीट में लिखा, " थैंक्‍यू त्रिपुरा ! यह प्रगति और स्थिरता के लिए वोट है. त्रिपुरा बीजेपी राज्य के विकास पथ को बढ़ावा देना जारी रखेगा. जमीनी स्तर पर शानदार प्रयासों के लिए मुझे त्रिपुरा के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गर्व है.नागालैंड के नतीजों को लेकर उन्‍होंने ट्वीट किया, " बीजेपी फॉर नागालैंड, मैं नागालैंड के लोगों को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं. डबल इंजन की सरकार प्रदेश की प्रगति के लिए काम करती रहेगी.मैं पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के लिए उनकी सराहना करता हूं जिन्होंने यह परिणाम सुनिश्चित किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-