विज्ञापन
Story ProgressBack

"कहना मैं आया था..." : यूपी की लालगंज रैली में आए लोगों को जब PM मोदी ने दिया यह काम

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग पहले कश्मीर के मुद्दे को भुनाते थे लेकिन अब ये वोट बैंक की राजनीति नहीं कर पाएंगे. मोदी ने 370 की दीवार गिराई. आतंकी पहले श्रीनगर में वोटरों को धमकी देते थे.

Read Time: 4 mins
"कहना मैं आया था..." : यूपी की लालगंज रैली में आए लोगों को जब PM मोदी ने दिया यह काम
पीएम मोदी ने यूपी में जनता को संबोधित करते हुए की अधिक से अधिक मतदान की अपील.
आजमगढ़:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के लालगंज में जनता को संबोधित करते हुए उनसे अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की. पीएम मोदी ने जनता से कहा, "मेरा एक करेंगे? क्या करेंगे? एक काम करना, ज्यादा से ज्यादा परिवारों को मिलना, ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिलना और कहना कि अपने मोदी जी आए थे और मोदी जी ने परिवार के सब लोगों को राम राम कहा है. बोलिए हर एक को मेरा राम राम पहुंचा देंगे." 

सीएए को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

उन्होंने कहा, "मेरा एक काम करिएगा. मतदान ज्यादा होना चाहिए. सुबह 10 बजे से पहले मतदाना होना चाहिए. हर पोलिंग बूथ जीतना चाहिए. करेंगे या नहीं करेंगे." इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर भी एक बार फिर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में कोई माई का लाल सीएए नहीं खत्म कर सकता. देश का हर नागरिक जान गया है कि विपक्षी दलों ने हिंदू-मुसलमान कर अपना वोट बैंक तैयार किया है. मोदी ने इनका नकाब उतार दिया है. पीएम मोदी गुरुवार को आजमगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि जितनी ताकत है, लगा लो आप, सीएए नहीं मिटा पाओगे. विपक्षियों के नकाब को उतार दिया है. मजे की बात यह है कि गांधी का नाम लेकर सत्ता की सीढ़ियां लोग चढ़ गए थे. इन लोगों ने महात्मा गांधी का भरोसा तोड़ा, मोदी की गारंटी का मतलब क्या होता है, इसका ताजा उदाहरण सीएए कानून है. कल ही सीएए कानून के तहत शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का काम शुरू हो चुका है. ये वो लोग हैं, जो शरणार्थी बनकर लंबे अरसे से हमारे देश में रह रहे हैं, ये वो लोग हैं, जो धर्म के आधार पर हुए भारत के बंटवारे का शिकार हुए थे.

पीएम ने कहा शरणार्थी नहीं थे विपक्ष के वोट बैंक

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भारत में शरण लिए लोगों की कभी सुध नहीं ली, क्योंकि ये लोग इनका वोट बैंक नहीं थे. इनमें ज्यादातर ओबीसी और पिछड़े-दलित भाई बहन हैं. इन पर जुल्म होता रहा. कांग्रेस भी इसी काम में लगी रही. सपा-कांग्रेस, इंडी गठबंधन वालों ने इनके साथ कुछ बढ़िया काम नहीं किया बल्कि इन लोगों ने ऐसा झूठ चलाया कि देश में दंगे हो गए. आज तक ये इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि मोदी का सीएए उन्हीं के साथ जाएगा.

370 पर भी की बात

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग पहले कश्मीर के मुद्दे को भुनाते थे लेकिन अब ये वोट बैंक की राजनीति नहीं कर पाएंगे. मोदी ने 370 की दीवार गिराई. आतंकी पहले श्रीनगर में वोटरों को धमकी देते थे. पीएम ने कहा कि दुनिया ये जनसमर्थन देख रही है. जनता का आशीर्वाद और प्रेम दुनिया को अचरज कर रहा है. दुनिया देख रही है कि भारत के लोगों को मोदी की गारंटी पर कितना भरोसा है.

विदेश की अखबारों में छाया हुआ है भारत के लोकतंत्र का उत्सव

उन्होंने कहा कि पहली बार देख रहा हूं कि दुनिया के अखबारों में पहले पेज पर भारत के लोकतंत्र के उत्सव की खबरें छाई हुई हैं. भारत की पहचान, भारत का महात्मय दुनिया के लिए भी कितना महत्व रखता है, इसका ये परिचय है. पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया देख रही है कि जनता-जनार्दन का आशीर्वाद भाजपा-एनडीए पर है. आपके आशीर्वाद से दुनिया आश्चर्य में है. दुनिया देख रही है कि पीएम मोदी की गारंटी पर जनता को कितना भरोसा है.

यह भी पढ़ें :

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उत्तर प्रदेश : बहराइच में ट्रक की टक्‍कर से कार सवार 3 लोगों की मौत, 4 घायल
"कहना मैं आया था..." : यूपी की लालगंज रैली में आए लोगों को जब PM मोदी ने दिया यह काम
केदारनाथ में जब फुल स्पीड से नीचे की ओर भागने लगा बिन ड्राइवर का ट्रैक्टर, यात्रियों ने ऐसे बचाई जान
Next Article
केदारनाथ में जब फुल स्पीड से नीचे की ओर भागने लगा बिन ड्राइवर का ट्रैक्टर, यात्रियों ने ऐसे बचाई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;