छिंदवाड़ा में ज्‍वैलर पर हमला करने वाले शख्‍स के यूपी से जुड़े तार, MLA के गनर से लूटी थी कार्बाइन

छिंदवाड़ा के छोटी बाजार में दुर्गा ज्वेलर्स में अचानक एक नकाबपोश अज्ञात व्यक्ति घुसा और फायरिंग की. इस शख्‍स के उत्‍तर प्रदेश से तार जुड़ते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस शख्‍स ने कार्बाइन यूपी के विधायक के गनर से छीनी थी.

छिंदवाड़ा में ज्‍वैलर पर हमला करने वाले शख्‍स के यूपी से जुड़े तार, MLA के गनर से लूटी थी कार्बाइन

छिंदवाड़ा के छोटी बाजार में दुर्गा ज्वेलर्स में अचानक एक नकाबपोश अज्ञात व्यक्ति घुसा और फायरिंग की

छिंदवाड़ा: मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सोमवार को सर्राफा कारोबारी पर कार्बाइन से हमला करने वाले शख्स का उत्‍तर प्रदेश कनेक्शन सामने आया है. 9एमएम के जिस कार्बाइन से फायरिंग की गई, वो यूपी के मोहम्मदाबाद से विधायक शोएब मंसूरी के गनर की हत्या कर लूटी गई थी. शोएब यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी का भतीजा है. सोमवार सुबह लगभग 9 बजकर 45 मिनट पर छिंदवाड़ा के छोटी बाजार में दुर्गा ज्वेलर्स में अचानक एक नकाबपोश अज्ञात व्यक्ति घुसा. दुकान के संचालक सोहन ताम्रकार को नकाबपोश ने ज्वेलरी और नगदी देने की धमकी दी. बात नहीं सुनने पर सर्राफा व्यापारी पर नकाबपोश व्यक्ति ने अपनी कार्बाइन गन से पैर और पेट के अलावा हवाई फायर किए.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इक्कठे हो गए. आरोपी नकाबपोश व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसकी बाइक चालू नहीं हुई, मौका देखकर पड़ोसियों ने नकाबपोश पर सामान फेंका और लाठी डंडों से पिटाई कर अधमरा कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस टीम घटना स्थल पहुंची. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घायल सराफा व्यापारी को अस्पताल भेजा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, तो पता चला कि युवक के पास से फौज का पहचान पत्र है. युवक की पहचान छिंदवाड़ा के चारगांव निवासी 32 वर्षीय  संदीप यादव के रूप में हुई है. पुलिस ने कार्बाइन गन के मामले में पूछताछ की, तो आरोपी ने यूपी में विधायक से गनमैन से गन लूटने की वारदात कबूली. बताया जा रहा है कि पिछले साल तारीख 25 अक्टूबर को आरोपित संदीप यादव श्रमजीवी एक्सप्रेस की दिव्यांग बोगी में सफर कर रहा था, तभी उसने विधायक के गनर को अपना निशाना बना लिया था.