"देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं ईमानदार लोगों को गिरफ्तार करने वाले लोग" : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आप केजरीवाल को तो गिरफ्तार कर लोगे, केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल.

बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अपनी पार्टी के कई बड़े नेताओं को गिरफ्तार किए जाने पर उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जो ईमानदार लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं, वो देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं.

केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा कि आम आदमी पार्टी की तीन विचारधारा है. कट्टर ईमानदारी, कट्टर देशभक्ति और इंसानियत. हमारी पार्टी इन्हीं तीन विचारधाराओं से निकली है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन सरकारों से अस्पताल नहीं बनते. इन्होंने सतेंद्र जैन को जेल में डाल दिया कि हमसे अस्पताल बनते नहीं तो केजरीवाल के अस्पताल रोको. मनीष सिसोदिया ने स्कूल बनाए. जहां मजदूर और किसानों के बच्चे इंजीनियर और डॉक्टर बन रहे हैं. इन्होंने मनीष सिसोदिया को भी जेल में डाल दिया. अब ये कह रहे हैं केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे. अरे आप केजरीवाल को तो गिरफ्तार कर लोगे, केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के सीएम ने कहा कि इस विचारधारा को कैसे गिरफ्तार करोगे और कौन से ताले के अंदर बंद करोगे? उन्होंने कहा कि दिल्ली में रोज खड़े होकर हमारे काम रोकना चाहते हो. इस देश के दिल को रोकना चाहते हो. ये देश कभी कबूल नहीं करेगा. ये अच्छे काम रोक रहे हैं और ईमानदार लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं.