12 नवंबर को हिमाचल के लोग CM ठाकुर को ‘जय रामजी की’ कह देंगे: सचिन पायलट

कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश सिपहिया के समर्थन में सुलह में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाएगी.

12 नवंबर को हिमाचल के लोग  CM ठाकुर को ‘जय रामजी की’ कह देंगे: सचिन पायलट

सचिन पायलट ने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाएगी.

सुलह/पालमपुर. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि पूरे हिमाचल प्रदेश में बदलाव की हवा चल रही है. 12 नवंबर को प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ‘‘जय रामजी की'' कह देगी. 'जय राम जी की' एक अभिव्यक्ति है जो अकसर उत्तर भारत में किसी को विदाई देते समय इस्तेमाल की जाती है.

कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश सिपहिया के समर्थन में सुलह में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पायलट ने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाएगी.

पायलट ने कहा, 'आप (हिमाचल में भाजपा सरकार) अपने वादे से नहीं भाग सकते, आपको अपनी प्रतिबद्धता पूरी करनी होगी. ऐसा नहीं करने पर लोग ईवीएम मशीन पर 'हाथ' चिह्न के सामने वाला बटन दबाएंगे. एक विशाल जनादेश के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी.'

पर्वतीय राज्य में प्रचार अभियान के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए, राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा शासन के खिलाफ लोगों में बड़ा असंतोष है और इसीलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को छोटे से राज्य में बड़े पैमाने पर प्रचार करना पड़ा है. उन्होंने कहा, 'हिमाचल के लोग 12 नवंबर को ठाकुर साहब को ‘‘जय राम जी की'' कहने जा रहे हैं.'

ये भी पढ़ें:-

पुराने वादों का ‘कट-कॉपी-पेस्ट' है बीजेपी का हिमाचल चुनाव घोषणापत्र : कांग्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमाचल में क्यों कैंप कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल ? NDTV से की बात



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)