वाघ बकरी चाय के मालिक पराग देसाई का 49 वर्ष की आयु में निधन

पराग देसाई को अपने घर के पास ही गिर जाने की वजह से सिर में लगी गंभीर चोट के उपचार के लिए पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

वाघ बकरी चाय के मालिक पराग देसाई का 49 वर्ष की आयु में निधन

पराग देसाई को गिर जाने के कारण सिर में चोट लगने के बाद ब्रेन हैमरेज हो गया था...

नई दिल्ली:

चाय कंपनी वाघ बकरी के एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर (कार्यकारी निदेशक) पराग देसाई का 49 वर्ष की आयु में रविवार को देहावसान हो गया. कंपनी ने यह घोषणा सोशल मीडिया पर की है. उन्हें गिर जाने के कारण सिर में चोट लगने के बाद ब्रेन हैमरेज हो गया था.

कंपनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "बेहद दुःख के साथ हम अपने प्रिय पराग देसाई के दुःखद निधन की सूचना दे रहे हैं..."

Latest and Breaking News on NDTV

पराग देसाई को अपने घर के पास ही गिर जाने की वजह से सिर में लगी गंभीर चोट के उपचार के लिए पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मिली ख़बरों के मुताबिक, पराग देसाई के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ था, जब आवारा कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया था.

वाघ बकरी के एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कांग्रेस सांसद शक्तिसिंह गोहिल ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट X (अतीत में ट्विटर) पर लिखा, "बहुत दुःखद ख़बर मिली है... वाघ बकरी चाय के निदेशक और मालिक पराग देसाई का निधन हो गया है... गिरने के बाद उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ... परमात्मा उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें... मेरी संवेदनाएं समूचे भारत में फैले वाघ बकरी परिवार के साथ हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाघ बकरी चाय ग्रुप के बोर्ड में मौजूद दो कार्यकारी निदेशकों में से एक पराग देसाई के नेतृत्व में ही चाय लाउन्ज और ई-कॉमर्स के क्षेत्र में कामयाबी से प्रवेश के लिए कंपनी ने बदलाव किए थे. पराग देसाई ग्रुप के सेल्स, मार्केटिंग और एक्सपोर्ट विभागों के भी प्रमुख थे. पराग विशेषज्ञ टी टेस्टर (चखकर चाय परखने वाले) और मूल्यांकनकर्ता (ईवैल्यूएटर) भी थे.