विज्ञापन
This Article is From Dec 08, 2022

मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव की जीत से विपक्ष में उत्साह, नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी बधाई

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने 2 लाख 88 हजार से ज्यादा मतों से जीत हासिल की है.

पटना:

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने 2 लाख 88 हजार से ज्यादा मतों से जीत हासिल की है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को पराजित किया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डिंपल यादव की जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट किया कि लोक सभा उप चुनाव में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी संसदीय क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार श्रीमती डिंपल यादव की भारी जीत  पर उन्हें हार्दिक बधाई. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी को भी बधाई एवं शुभकामनाएं.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में एक लोकसभा और दो विधानसभा सीट पर उपचुनाव कराए गए थे. इसमें रामपुर विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार आकाश सक्सेना और खतौली विधानसभा सीट पर रालोद उम्मीदवार मदन भैया ने जीत हासिल की है.मैनपुरी लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई थी. अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने भी डिंपल यादव का समर्थन किया था. उनके विधानसभा क्षेत्र जसवंतपुर में भी डिंपल यादव को ढेर सारे वोट मिले हैं.

ये भी पढ़ें- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव की जीत से विपक्ष में उत्साह, नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी बधाई
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com