हत्या के बाद बेटे ने मां की मदद से गड्ढे में गाड़ दिया था सौतेले पिता का सिर, सामने आया नया वीडियो

पांडव नगर मर्डर: श्रद्धा केस जैसी इस वारदात में महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी. पति के शव के 10 टुकड़े किए, उन्हें फ्रिज में रखा और कई दिन तक आसपास के इलाकों में उन्हें फेंकती रही.

नई दिल्ली:

दिल्ली के पांडव नगर मर्डर केस से जुड़ा नया CCTV फुटेज सामने आया है. इसमें आरोपी कथित तौर पर मृतक अंजन दास के शरीर के टुकड़ों और सिर को गड्ढे में गाड़ते दिख रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो की पुष्टि की है. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी बेटा गड्ढा खोद रहा है और उसकी मां अपने पति के सिर को पकड़े खड़ी है. इसके बाद बेटा अपने सौतेले पिता के सिर को गड्ढे में दबा देता है. पुलिस ने आरोपी दीपक और उसकी मां पूनम से रिमांड पर पूछताछ शुरू कर दी है. 

श्रद्धा मर्डर केस जैसी इस वारदात में महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी. पति के शव के 10 टुकड़े किए, उन्हें फ्रिज में रखा और कई दिन तक आसपास के इलाकों में उन्हें फेंकती रही. सोमवार को घटना से जुड़े 2 CCTV फुटेज सामने आए थे. इसमें बेटा बैग में शव के टुकड़े ले जाता दिख रहा था और मां भी उसके पीछे जाती दिख रही थी.

पुलिस ने बरामद किए सिर समेत लाश के 6 टुकड़े
अब वारदात से जुड़ा तीसरा CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें बेटा अपने पिता के शव के टुकड़े फेंकता हुआ दिख रहा है. पुलिस ने 6 टुकड़े बरामद किए हैं. इनमें सिर भी है.

मां-बेटे पुलिस रिमांड पर
इससे पहले पुलिस ने मीडिया ब्रीफिंग में बताया था कि जिसकी हत्या की गई, उसका नाम अंजन दास है, वह पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में रहता था. हत्या की आरोपी महिला का नाम पूनम है, वह अंजन की दूसरी पत्नी है. बेटे का नाम दीपक है, जो अंजन का सौतेला बेटा है. मां और बेटे को अरेस्ट कर क्राइम ब्रांच ने अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. इनसे पूछताछ पांडव नगर पुलिस करेगी.

बेटी-बहू पर बुरी नजर रखने का था शक
पूनम और दीपक से पूछताछ करने पर दोनों ने हत्या की पूरी कहानी और वजह बताई. पूनम को शक था कि बेटे दीपक की पत्नी और उसकी एक तलाकशुदा बेटी पर भी अंजन बुरी नजर रखता है. यह बेटी पूनम के साथ ही रह रही थी.

शराब में नींद की गोलियां मिलाईं, फिर काटा गला
बुरी नीयत का शक होने पर पूनम और दीपक ने मार्च-अप्रैल में हत्या की साजिश रची. 30 मई को दोनों ने अंजन को शराब पिलाई. जिसमें नींद की गोलियां मिली थीं. बेहोश होने के बाद अंजन के गले और शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से वारकर हत्या कर दी.

अंजन के शव के टुकड़ों का DNA टेस्ट भी करवाएगी पुलिस
पुलिस ने बताया कि अंजन के घरवाले बिहार में रहते हैं. अंजन का DNA टेस्ट करवाने के लिए पुलिस टीम वहां भेजी जाएगी.
 

ये भी पढ़ें:-

बेटे ने पिता की हत्या की, मां की मदद से शव के छह टुकड़े करके उन्हें अलग-अलग जगह फेंका

बंगाल: पिता की हत्या के बाद बेटे ने 5 टुकड़ों में काटी लाश, मां ने ठिकाने लगाने में की मदद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेंगलुरु : पिता ने की अपनी दो साल की बेटी की हत्‍या, पुलिस से कहा - खाना खिलाने के नहीं थे पैसे