विज्ञापन
Story ProgressBack

कैमरे में कैद : बीवी का कटा सिर हाथ में लेकर घूमता रहा शख्स, गिरफ़्तार

पश्चिम बंगाल के पुरबा मेदिनीपुर जिले में 14 फरवरी को यह क्रूर दृश्य सामने आया, जिस दिन वैलेंटाइन डे और सरस्वती पूजा का दिन था और अधिकांश लोग त्योहार की तैयारियों में व्यस्त थे.

Read Time: 3 mins
कैमरे में कैद : बीवी का कटा सिर हाथ में लेकर घूमता रहा शख्स, गिरफ़्तार
पत्‍नी का कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर घूमता रहा...
बंगाल:

एक हाथ में अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में दरांती लिए हुए बंगाल में एक व्यक्ति को बस स्टॉप पर घूमते हुए देखा गया. इस दौरान वह लोगों को धमकी दे रहा था. खून से लथपथ अपनी पत्‍नी का कटा हुआ सिर वह लेकर घूम रहा था और अपने आसपास जमा भीड़ पर चिल्ला रहा था. पुलिस ने इस शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. पश्चिम बंगाल के पुरबा मेदिनीपुर जिले में 14 फरवरी को पत्‍नी की हत्‍या का यह क्रूर दृश्य सामने आया, जिस दिन वैलेंटाइन डे और सरस्वती पूजा का दिन था और अधिकांश लोग त्योहार की तैयारियों में व्यस्त थे. 40 वर्षीय आरोपी गौतम गुच्छैत को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने कहा कि पारिवारिक समस्याओं के कारण उसने अपनी पत्नी का सिर काट दिया. इसके बाद वह पास के बस स्टॉप पर गया और कटे हुए सिर के साथ इधर-उधर घूमता रहा. इस खौफनाक मंजर को स्थानीय लोगों ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

पत्‍नी का कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर घूमता रहा

पत्‍नी की हत्‍या का आरोपी शख्‍स पत्‍नी का कटा हुआ सिर लेकर सड़कों पर घूमता रहा और एक घंटे से अधिक समय बाद पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची और पत्नी फुलरानी गुच्छैत का शव बरामद किया. गौतम को हिरासत में ले लिया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि आरोपी के माता-पिता को भी पुलिस स्टेशन ले जाया गया. उसके माता-पिता ने पहले दावा किया था कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है.

शेर के बाड़े में भी कूद गया था गौतम

बताया जा रहा है कि तीन साल पहले गौतम, कोलकाता के अलीपुर चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में कूद गया था और बुरी तरह घायल हो गया था. वह 14 फुट की चारदीवारी पर चढ़ गया था और बाड़े के अंदर जाने के लिए दो जालीदार बाड़ों को पार कर गया था. फिर वह जमीन पर रेंगकर उस शेर तक पहुंच गया, जो अपनी मांद से बाहर आ गया था.

ये भी पढ़े :- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोले बाबा 23 साल पहले आगरा में हुए थे गिरफ्तार, मरी हुई बेटी में जान फूंकने का किया था दावा
कैमरे में कैद : बीवी का कटा सिर हाथ में लेकर घूमता रहा शख्स, गिरफ़्तार
"एक पेड़ अपनी मां के नाम पर जरूर लगाएं...", 'मन की बात' में पीएम नरेंद्र मोदी की अपील
Next Article
"एक पेड़ अपनी मां के नाम पर जरूर लगाएं...", 'मन की बात' में पीएम नरेंद्र मोदी की अपील
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;