ओडिशा ट्रेन हादसे के एक महीने बाद भी 42 शवों की नहीं हो पाई पहचान, DNA रिपोर्ट का इंतजार

Odisha Train Tragedy: बता दें कि 2 जून को बालासोर में तीन रेलगाड़ियों के बीच भीषण टक्कर होने से 290 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी और 1000 से अधिक लोग घायल थे.

ओडिशा ट्रेन हादसे के एक महीने बाद भी 42 शवों की नहीं हो पाई पहचान, DNA रिपोर्ट का इंतजार

Odisha Train Accident: इस हादसे में शामिल 39 मृतकों का DNA सैंपल मैच करने के बाद उनके परिवार को अंतिम संस्कार करने को लेकर शव सौंप दिए गए.

नई दिल्ली:

Odisha Train Tragedy: ओडिशा के बालासोर में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे के महीने से ज़्यादा वक्त गुजर चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी ओडिशा रेल हादसे (Odisha Train Accident) में जान गंवाने वाले 42 मृतकों के शव की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. जिसकी वजह से अब भी 42 मृतकों का शव भुवनेश्वर के अस्पताल में ही रखा हुआ है.

इन शवों के DNA टेस्ट रिपोर्ट आने का अब भी इंतज़ार है. वहीं, जल्द ही DNA रिपोर्ट के आने की उम्मीद की जा रही है.

कुछ मृतकों को लेकर परिवार का कोई भी आदमी या रिश्तेदार अब तक शव लेने आया ही नहीं है. जबकि, हादसे के बाद 81 मृत यात्रियों का DNA टेस्ट करवाया गया. इसमें 39 मृतकों कोा DNA सैंपल मैच करने के बाद उनके परिवार को अंतिम संस्कार करने को लेकर शव सौंप दिए गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 2 जून को बालासोर (Balasore Train Accident) में तीन रेलगाड़ियों के बीच भीषण टक्कर होने से 290 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी और 1000 से अधिक लोग घायल थे.