विज्ञापन
Story ProgressBack

कांपते हाथों पर बीजेपी ने कसा तंज, तो नवीन पटनायक ने दिया ये जवाब

असम के सीएम हिमंता बिस्बा सरमा ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि यह वीडियो परेशान कर देने वाला है. पीके पांडियन सीएम पटनायक (Naveen Patnaik) की हाथों की गतिविधियों को भी कंट्रोल कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
कांपते हाथों पर बीजेपी ने कसा तंज, तो नवीन पटनायक ने दिया ये जवाब
कांपते हाथों पर नवीन पटनायक का जवाब.
ओडिशा:

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक (Odisha CM Naveen Patnaik) के कांपते हाथों वाले वीडियो पर बीजेपी हमलावर है. अब नवीन पटनायक ने बीजेपी के तंज का जवाब दिया है. ओडिशा के 77 साल के सीएम ने कहा, मुझे लगता है कि गैर-मुद्दों को मुद्दा बनाने वाली बीजेपी मेरे हाथों पर चर्चा कर रही है,  यह निश्चित रूप से काम नहीं करेगा." बता दें कि बीजेपी नवीन पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर लगातार निशाना साध रही है. दरअसल हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अंतिम चरण के चुनाव से पहले नवीन पटनायक एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ कांपने लगते हैं. इस बीच वीके पांडयन उनके हाथों को पीछे करके छिपाते देखे जा सकते हैं.

नवीन पटनायक के कांपते हाथों पर बीजेपी का तंज

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी लगातार हमलावर है. असम के सीएम हिमंता बिस्बा सरमा ने इसे लेकर एक लंबा कैप्शन लिखा है. 

यह बेहद परेशान कर देने वाला वीडियो है. वीके पांडियन जी श्री नवीन बाबू के हाथों की गतिविधियों को भी नियंत्रित कर रहे हैं. मैं यह कल्पना करके कांप उठता हूं कि तमिलनाडु का एक रिटायर्ड पूर्व नौकरशाह वर्तमान में ओडिशा के भविष्य पर किस स्तर का नियंत्रण कर रहा है! बीजेपी राज्य के लोगों को ओडिशा की बागडोर वापस देने के लिए दृढ़ संकल्पित है."

असम सीएम ने कहा कि यह वीडियो परेशान कर देने वाला है. वीके पांडियन सीएम पटनायक की गतिविधियों को भी कंट्रोल कर रहे हैं.

अमित शाह ने भी कसा नवीन पटनायक पर तंज

बता दें कि पिछले हफ्ते,  गृह मंत्री अमित शाह ने नवीन पटनायक के स्वास्थ्य पर चर्चा की थी. उन्होंने कहा था कि नवीन पटनायक की "बढ़ती उम्र और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की वजह से अब रिटायर हो जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो ओडिशा के ही किसी लाल को राज्य की बागडोर सौंपी जाएगी.  उनके इस बयान पर नवीन पटनायक ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, "बीजेपी के झूठ बोलने की एक सीमा होनी चाहिए. जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरा स्वास्थ्य अच्छा है और मैं करीब एक महीने से पूरे राज्य में प्रचार कर रहा हूं."

वीके पांडियन ने क्या कहा?

 शाह के हमले से साफ हो गया है कि वीके पांडियन बीजेपी के लिए नुकसानदेह साबित हो सकते हैं. अमित शाह ने बिना नाम लिए हमला करते हुए कहा कि ओडिशा में एक "तमिल बाबू" शासन कर रहा है. लोग राज्य को "बाबू राज" से मुक्त करने के लिए बीजेपी को वोट देंगे. बता दें कि हाल ही में वीके पांडियन ने बीजेपी के 9 सेल्फ गोल सूचीबद्ध किए थे, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ओडिशा की कमान बीजू जनता दल के हाथों में ही रहे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बकरीद से पहले बकरों की चोरी! 2 लाख कीमत के 6 पर कर दिया हाथ साफ
कांपते हाथों पर बीजेपी ने कसा तंज, तो नवीन पटनायक ने दिया ये जवाब
पुराने हाथों में ही 4 पावरफुल मंत्रालय, चौहान-नड्डा-खट्टर कोर टीम में, जानें मोदी ने कैसे सजाई अपनी पूरी टीम
Next Article
पुराने हाथों में ही 4 पावरफुल मंत्रालय, चौहान-नड्डा-खट्टर कोर टीम में, जानें मोदी ने कैसे सजाई अपनी पूरी टीम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;