विज्ञापन

यूपी के मुरादाबाद में नर्स को बंधक बनाकर रेप, आरोपी गिरफ्तार

Moradabad Rape Case: यूपी के मुरादाबाद में नर्स को बंधक बनाकर रेप मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. पुलिस ने निजी अस्पताल के डॉक्टर को गिरफ्तार किया है.

यूपी के मुरादाबाद में नर्स को बंधक बनाकर रेप, आरोपी गिरफ्तार
Moradabad Doctor Rape With Nurse: मुरादाबाद में नर्स से रेप
मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में निजी अस्पताल की नर्स के साथ रेप करने का मामला सामने आया था. अस्पताल के डॉक्टर शाहनावज मलिक ने नर्स को बंधकर बनाकर रेप किया था. इस वारदात में अस्पताल के एक वार्ड बॉय और एक नर्स भी शामिल था. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है. उसके पिता की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर शाहनवाज मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, वार्ड बॉय जुनैद और नर्स मेहनाज को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

पीड़िता के पिता ने जिले के थाना ठाकुरदारा में पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनकी 20 वर्षीय पुत्री ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित एवीएम अस्पताल में बीते 10 महीने से नर्स का काम कर रही है. शनिवार की शाम तकरीबन सात बजे उनकी बेटी नाइट ड्यूटी करने के लिए घर से अस्पताल पहुंची. पीड़िता के पिता के द्वारा शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा गया कि अस्पताल में एक नर्स मेहनाज वार्ड बॉय ने साजिश के तहत उनकी बेटी से कहा कि उसे डॉक्टर शाहनवाज ने अपने कमरे में बात करने के लिए बुलाया है.

पीडिता के पिता ने बताया कि नर्स और वार्ड बॉय के द्वारा जानकारी देने के बाद बेटी ने डॉक्टर के कमरे में जाने से इनकार किया. इस पर अस्पताल का वार्ड बॉय जुनैद और मेहनाज उसे जबरदस्ती डॉक्टर शाहनवाज के अस्पताल के ऊपर बने कमरे में ले गए. उन्होंने कमरे को बाहर से लॉक कर दिया. आरोप है कि देर रात तकरीबन 12 बजे डॉक्टर ने उनकी बेटी को बंधक बनाकर उसका रेप किया. डॉक्टर ने पीड़िता को जाति सूचक शब्द बोलते हुए जान से मारने की धमकी दी.

पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. आरोपी दोनों वार्ड बॉय को पुलिस के द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है. उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है. पुलिस ने पीड़िता की सरकारी अस्पताल में मेडिकल जांच कराई है. उसके बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- 
कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस : CBI की टीम पहुंची पीड़िता के घर, दर्ज किए जाएंगे बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'वे लेफ्ट के अग्रणी नेता थे': सीताराम येचुरी के निधन पर राष्ट्रपति- PM मोदी सहित देश के बड़े नेताओं ने जताया शोक
यूपी के मुरादाबाद में नर्स को बंधक बनाकर रेप, आरोपी गिरफ्तार
क्यों अहम है अबू धाबी के क्राउन प्रिंस का भारत दौरा? आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
Next Article
क्यों अहम है अबू धाबी के क्राउन प्रिंस का भारत दौरा? आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com