‘सियासी पिच पर नो बॉल की बेवकूफी’ पार्टियों को मैदान से बाहर कर देती है : मुख्तार अब्बास नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार आकाश सक्सेना के नामांकन पर आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया.

‘सियासी पिच पर नो बॉल की बेवकूफी’ पार्टियों को मैदान से बाहर कर देती है : मुख्तार अब्बास नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, सुशासन मोदी सरकार और योगी सरकार की 'यूएसपी' है

नई दिल्‍ली :

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'सियासी पिच पर नो बॉल की बेवकूफ़ी और हिट विकेट की बदहवासी' मैदान से बाहर कर देती है. नकवी के कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक, उन्होंने रामपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार आकाश सक्सेना के नामांकन पर आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘हमें यह याद रखना चाहिए कि जनादेश का सम्मान, समावेशी सशक्तिकरण का संकल्प ही हमारा राष्ट्रीय कर्त्तव्य और धर्म है. समाज के आखिरी छोर के व्यक्ति का विकास ही हमारा लक्ष्य है.''

विपक्षी दलों का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि 'सियासी पिच पर नो बॉल की बेवकूफ़ी और हिट विकेट की बदहवासी' मैदान से बाहर कर देती है. नकवी के अनुसार, सुशासन मोदी सरकार और योगी सरकार की 'यूएसपी' है और सर्वस्पर्शी सशक्‍तीकरण 'हॉलमार्क' है.उन्होंन कहा कि 'छद्म धर्मनिरपेक्षता और तुष्टीकरण के राजनीतिक छल' को भाजपा ने 'समावेशी विकास के बल' से ध्वस्त किया है जिससे '3बी ब्रदरहुड' (बलवाई-बाहुबली-बकैत) बौखलाया हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)