नोएडा के इस पॉश इलाके में बदमाश दिनदड़ाड़े कैसे ले उड़े महिला के गले से चेन, देखें Video

नोएडा के सेक्टर 50 के एफ ब्लॉक में हुई स्नेचिंग (Noida Crime News) की घटना की सामने तस्वीर से साफ पता चलता है कि बदमाश कितने बेखौफ हैं. ये लोग महंगी-महंगी बाइकों से घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

नोएडा के इस पॉश इलाके में बदमाश दिनदड़ाड़े कैसे ले उड़े महिला के गले से चेन, देखें Video

नोएडा में चेन स्नेचिंग की घटना.

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में स्नेचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. राह चलते लोगों से छीनना-झपटना मानो जैसे आम बात हो गई है. भीड़भाड़ वाले इलाकों में अक्सर ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं. लेकिन ताजा मामला नोएडा (Noida Crime) के पॉश इलाके सेक्टर-50 का है. सोसाइटी की एक महिला अपने पति के साथ पैदल जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार बेखौफ बदमाश उसकी गले की चेन खींचकर (Chain Snatching) फरार हो गए. स्नेचिंग की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस बदमशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है. 

महिला के गले से चेन तोड़कर भागे बदमाश

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने पति के साथ कहीं से बाहर निकली. वह छोड़ा सा आगे पहुंची, इसी दौरान बाइक सवार स्नेचर उसकी चेन खींचते हुए वहां से फरार हो गए. महिला जब तक कि कुछ समझ पाती बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो चुके थे.. महिला और उसका पति पीछे पलटकर भागे, लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे.इस घटना की भनक लगते ही वहां मौजूद लोग महिला के पास पहुंच गए. 

नोएडा में चेन स्नेचिंग की घटना 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की तमाम कोशिशों के बाद भी स्ट्रीट क्राइम रुकता नजर नहीं आ रहा है. बेखौफ चेन स्नेचर पूरी तरह से एक्टिव हैं. नोएडा के सेक्टर 50 के एफ ब्लॉक में हुई स्नेचिंग की घटना की सामने तस्वीर से साफ पता चलता है कि बदमाश कितने बेखौफ हैं. ये लोग महंगी-महंगी बाइकों से घटनाओं को अंजाम देते हैं. महिला के गले से चेन छीनने की घटना से पूरे सेक्टर के लोग दहशत में है. कोतवाली 49 पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-साइबर ठगों ने महिला वकील से ऐंठे ₹14 लाख, 'नारकोटिक्स टेस्ट' के नाम पर उतरवाए कपड़े; किया ब्लैकमेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-UP : गाजियाबाद में फर्जी हथियार लाइसेंस और हथियारों के साथ सेवानिवृत JCO गिरफ्तार