नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की गुंडागर्दी, लड़के को लात-घूसों से पीटा

एमिटी यूनिवर्सिटी में मारपीट (Amity University) का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं. वहीं यूनिवर्सिटी में आए दिन मारपीट के वीडियो भी वायरल होते हैं.

नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की गुंडागर्दी, लड़के को लात-घूसों से पीटा

एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की मारपीट.

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा में छात्रों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. कुछ छात्रों ने एक अन्य छात्र के साथ बुरी तरह से मारपीट की. यह घटना सेक्टर 125 के एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University Student Beaten) की है. एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 के पास कुछ रसूखदार छात्रों ने एक अन्य छात्र को पहले तो गाड़ी से बाहर खींच लिया और फिर गिरा-गिराकर लात-घूसों से बुरी तरह पीटा. गुंडागर्दी कर रहे करीब आधा दर्जन छात्रों के गुट ने काफी देकर यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर जमकर तांडव मचाया. 

एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र के साथ मारपीट

लड़कों ने जिस छात्र के साथ मारपीट की. उसके साथ कार में एक छात्रा भी मौजूद थी. मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि एमिटी यूनिवर्सिटी में मारपीट का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आती रही हैं. वहीं यूनिवर्सिटी में आए दिन मारपीट के वीडियो भी वायरल होते हैं. यह घटना नोएडा के सेक्टर 125 और थाना सेक्टर 126 क्षेत्र की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com