नोएडा: सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत, पांच लोग घायल

युवती नोएडा में स्थित एक कंपनी में काम करती थी. घायल लोग भी उसी कंपनी में काम करते हैं. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है.

नोएडा: सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत, पांच लोग घायल

पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

नई दिल्ली:

थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर रात करीब साढ़े 12 बजे हुई सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. युवती नोएडा में स्थित एक कंपनी में काम करती थी. घायल लोग भी उसी कंपनी में काम करते हैं. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है.

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि निसान टेरैनो कार में सवार मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली युवती भूमिका जादौन (25) और उसके साथी रोबिन, प्रभाष, हरप्रीत, अभिषेक व श्वेता गिझौड़ रेड लाइट के ऊपर एलिवेटेड रोड से गुजर रहे थे. इस दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई तथा पलट गई.

आज कर्नाटक के दौरे पर अमित शाह,  भारत माता मंदिर का उद्घाटन करेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में भूमिका जादौन नामक युवती की मौत हो गई, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दो की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना इतनी भयावह थी कि युवती का सर डिवाइडर से टकराकर कट गया. अधिकारी ने बताया कि युवती के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि युवती नोएडा स्थित ‘यूनिवो' नामक कंपनी में काम करती थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)