"मेघालय में कोई प्रतिबंध नहीं, मैं भी बीफ खाता हूं...": प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष

अर्नेस्ट मावरी ने कहा, "मैं भी एक ईसाई हूं और उन्होंने मुझे चर्च नहीं जाने के लिए कभी नहीं कहा." उन्होंने आगे कहा कि मेघालय में अगली सरकार बीजेपी बनाएगी.

अर्नेस्ट मावरी ने कहा है कि मेघालय में "बीफ खाने पर कोई प्रतिबंध नहीं है."

शिलांग:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मेघालय अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने कहा कि मेघालय में "बीफ खाने पर कोई प्रतिबंध नहीं है" और वह भी बीफ का सेवन करते हैं. एएनआई से बात करते हुए, अर्नेस्ट मावरी ने कहा, "मैं अन्य राज्यों द्वारा अपनाए गए प्रस्ताव पर बयान नहीं दे सकता. हम मेघालय में हैं, यहां हर कोई बीफ खाता है, और कोई प्रतिबंध नहीं है. हां, मैं भी बीफ खाता हूं. इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है. यह यहां के लोगों की जीवन शैली है और इसे कोई नहीं रोक सकता. भारत में भी ऐसा कोई नियम नहीं है." 

असम के मुख्यमंत्री और उत्तर पूर्वी क्षेत्र में भाजपा का चेहरा डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा लोगों से हिंदू बहुल क्षेत्रों में बीफ प्रतिबंधित करने की अपील कर रहे हैं. विपक्ष के इस पर हमलों और भाजपा के ईसाई विरोधी होने के आरोपों पर मेघालय बीजेपी प्रमुख ने कहा, "अब देश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार के नौ साल हो गए हैं और देश में किसी भी चर्च पर हमला नहीं हुआ है. विपक्षी राजनीतिक दलों का आरोप है कि भाजपा एक ईसाई विरोधी पार्टी है, सिर्फ चुनाव प्रचार है. हम मेघालय में हैं. एक ईसाई बहुल राज्य, और हर कोई यहां चर्च जाता है. गोवा में भी भाजपा का शासन है और एक भी चर्च को निशाना नहीं बनाया गया है.

अर्नेस्ट मावरी ने कहा, "नागालैंड के साथ भी ऐसा ही है. यह सिर्फ कुछ राजनीतिक दलों विशेष रूप से कांग्रेस, टीएमसी और यहां तक ​​कि राज्य में कुछ सहयोगी दलों द्वारा किया गया राजनीतिक प्रचार है. यह सच नहीं है. मैं भी एक ईसाई हूं और उन्होंने मुझे चर्च नहीं जाने के लिए कभी नहीं कहा." उन्होंने आगे कहा कि मेघालय में अगली सरकार बीजेपी बनाएगी. इस बार मेघालय की जनता बदलाव चाहती है. अर्नेस्ट मावरी ने कहा, हमारे सर्वेक्षण के अनुसार, हम दोहरे अंकों में जादुई संख्या प्राप्त करेंगे और सरकार बनाएंगे. मेघालय में विधानसभा चुनाव 27 फरवरी को होने जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
भारत मुझे भविष्य की आशा देता है : बिल गेट्स
ओरेवा कंपनी प्रत्येक मृतक के परिवार और घायलों को दे मुआवजा : मोरबी पुल हादसे पर गुजरात हाई कोर्ट