निषाद पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के मंत्री संजय निषाद अज्ञात लोगों के हमले के बाद हुए जख्मी

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

निषाद पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के मंत्री संजय निषाद अज्ञात लोगों के हमले के बाद हुए जख्मी

संजय निषाद पर अज्ञात लोगों ने किया हमला

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के संत कबीरनगर में एक विवाह समारोह में देर रात शामिल होने गए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद (Sanjay Nishad)व उनके समर्थकों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इसमें मंत्री संजय निषाद को चोटें आईं हैं.इस घटना से नाराज सांसद प्रवीण निषाद  और पार्टी के तीन विधायक जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए. सूचना मिलने के बाद एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

वहीं कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. संत कबीर नगर से संजय निषाद के बेटे सांसद भी हैं और इस बार फिर बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने बताया कि 20-25 लोगों ने हमला किया, जिससे उनकी नाक में चोट लगने की वजह से खून बहने लगा.उनके समर्थक उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. उनके समर्थकों ने सपा के खिलाफ नारेबाजी की.पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com