दिल्ली में कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई के बाद शख्स ने पड़ोसी पर फेंका तेजाब

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) ने कहा, "रात करीब 10 बजे उत्तम नगर थाने(Uttam Nagar Police Station) में सूचना मिली कि झगड़ा हुआ है, जिसमे एक सख्श के ऊपर तेजाब जैसा पदार्थ (Acid like substance) फेंका गया है.

दिल्ली में कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई के बाद शख्स ने पड़ोसी पर फेंका तेजाब

पालतू कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई में पड़ोसियों ने शख्स पर फेंका एसिड. ()

नई दिल्ली:

दिल्ली के उत्तम नगर (Uttam Nagar) इलाके में आरोपी के घर के सामने शनिवार को पीड़ित का बेटा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले गया, जिसके बाद पड़ोसियों ने कथित तौर पर एक व्यक्ति पर तेजाब जैसे किसी पदार्थ (Acid like substance) से हमला किया जिसमें सख्श घायल हो गया.

घायल व्यक्ति की पहचान उत्तम नगर निवासी राजेश्वर के रूप में हुई है, जिसका अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. वहीं आरोपित व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि रात करीब 10 बजे उत्तम नगर थाने में सूचना मिली कि झगड़ा हुआ है और किसी अम्लीय पदार्थ का इस्तेमाल किया गया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक,  शनिवार रात पीड़िता का बेटा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले जा रहा था, जब वे आरोपी व्यक्ति के घर के सामने पहुंचा तो घर के लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया.

घर में रहने वालों ने पीड़िता और उसके बेटे पर कोई तेजाब जैसा कोई पदार्थ फेंक दिया. एसिड जैसे पदार्थ से हमले के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या एसिड बाजार में खुलेआम बिक रहा है, जो लोगों को आसानी से मिल जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: