मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नवाब मलिक को कोर्ट से फिर लगा झटका, जमानत याचिका खारिज

अदालत ने दोनों पक्षों की लंबी दलीलों को सुनने के बाद 14 नवंबर को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था.प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस साल फरवरी में NCP नेता मलिक को गिरफ्तार किया था.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नवाब मलिक को कोर्ट से फिर लगा झटका, जमानत याचिका खारिज

नवाब मलिक कोर्ट से नहीं मिली जमानत

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक को अभी कुछ दिन और जेल में ही रहना होगा. दरअसल, मुंबई की एक विशेष अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी नवाब मलिक को जमानत देने से साफ मना कर दिया है. इस मामले को लेकर हो रही सुनवाई के बाद विशेष न्यायाधीश आर. एन. रोकड़े ने मलिक की जमानत याचिका खारिज कर दी.

अदालत ने दोनों पक्षों की लंबी दलीलों को सुनने के बाद 14 नवंबर को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था.प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस साल फरवरी में NCP नेता मलिक को गिरफ्तार किया था. वह न्यायिक हिरासत में हैं और अभी उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवाब मलिक ने बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर उनके खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए कोई गंभीर अपराध नहीं होने की दलील देते हुए जमानत दिए जाने का अनुरोध किया था.हालांकि जांच एजेंसी ने दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगियों के खिलाफ NIA द्वारा दर्ज मामले को आधार मानते हुए जमानत का विरोध किया.

Featured Video Of The Day

गुड मॉर्निंग इंडिया: दिल्ली शराब नीति केस में सीबीआई ने की एक और गिरफ्तारी