"मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम..." : गोली मारे जाने से ठीक पहले अतीक अहमद के ये थे आखिरी शब्‍द

अतीक अहमद से जब पूछा गया कि उनके बेटे असद के अंतिम संस्‍कार में नहीं ले जाने पर उनका क्‍या कहना है? इस पर अतीक ने कहा, "नहीं ले गए तो नहीं गए."

प्रयागराज :

अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उनके भाई अशरफ की शनिवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या से कुछ क्षण पहले उमेश पाल हत्याकांड के दोनों आरोपी मेडिकल के लिए ले जाते समय मीडिया से बात कर रहे थे. दोनों को हथकड़ी पहनाई गई थी और वे पत्रकारों से बातचीत कर ही रहे थे कि अचानक उन्‍हें गोली मार दी गई. यह घटना कैमरे मे कैद हो गई. आज ही अतीक के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था.  

अतीक अहमद से जब पूछा गया कि उनके बेटे असद के अंतिम संस्‍कार में नहीं ले जाने पर उनका क्‍या कहना है? इस पर अतीक ने कहा, "नहीं ले गए तो नहीं गए." इसके बाद उन्‍होंने कहा, "मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम..." इसके बाद अतीक को गोली मार दी गई. 

सामने आए विजुअल्‍स में दोनों को हथकड़ी लगाकर मेडिकल के लिए ले जाया गया. दोनों के आगे बढ़ने पर मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किए.

बता दें कि अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को 13 अप्रैल को झांसी में एक मुठभेड़ में मार गिराया था. गया था. दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे. उनके सिर पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था. पुलिस ने कहा कि दोनों के पास से विदेश निर्मित हथियार बरामद किए गए हैं. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* अतीक अहमद और अशरफ की कैसे हुई हत्‍या? जानिए पूरा घटनाक्रम, 10 बड़ी बातें
* "अपराध की पराकाष्ठा...", अतीक अहमद की हत्या पर बोले अखिलेश यादव
* अतीक अहमद और अशरफ की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे ये अपराधी, नाम आया सामने, दो गिरफ्तार