विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 15, 2023

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे ये अपराधी, नाम आया सामने, तीन गिरफ्तार

अतीक अहमद की हत्या करने की वजह क्या है और किसके कहने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया, पुलिस फिलहाल इन तमाम बातों की जांच कर रही है.

Read Time: 2 mins

अतीक अहमद की सरेआम हत्या

नई दिल्ली:

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीन अपराधियों का नाम सामने आ रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में कथित तौर पर तीन आरोपी शामिल थे. जिन्होंने मीडिया की मौजूदगी में ही अतीक अहमद और अशरफ पर फायरिंग की. इस फायरिंग में अतीक और अशरफ की मौत हो गई. हालांकि, सूत्रों को कहना है कि पुलिस ने सभी तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. मिल रही जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में कथित तौर पर सन्नी, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्या शामिल थे. अतीक अहमद की हत्या करने की वजह क्या है और किसके कहने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया, पुलिस फिलहाल इन तमाम बातों की जांच कर रही है. 

बता दें कि माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूत्रों के अनुसार प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास यह घटना हुई है. दोनों को ही 10 से अधिक गोली मारी गई. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया  है. अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए ले जाया गया था. 

मारे गए गैंगस्टर के वकील विजय मिश्रा ने NDTV को बताया कि पत्रकारों की भीड़ में से किसी ने अतीक अहमद और उनके भाई पर बेहद करीब से फायरिंग की. मिश्रा ने कहा कि जब उन्हें गोली मारी गई तो वह उनके साथ खड़े थे. पुलिस की तरफ से अभी तक हत्याकांड पर कोई बयान नहीं जारी किया गया है.घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें अतीक अहमद और उनके भाई को पत्रकारों से बात करते हुए देखा जा सकता है, तभी किसी ने सरगना के सिर पर गोली मार दी।. अगले ही पल उसके भाई को भी गोली मार दी गई. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UK General Election: ब्रिटेन में किसकी बनेगी सरकार? सुनक करेंगे वापसी या लेबर पार्टी को मिलेगी जीत
अतीक अहमद और अशरफ की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे ये अपराधी, नाम आया सामने, तीन गिरफ्तार
संविधान, अग्निवीर और NEET तक मल्लिकार्जुन खरगे ने संसद में बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
Next Article
संविधान, अग्निवीर और NEET तक मल्लिकार्जुन खरगे ने संसद में बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com