विज्ञापन
This Article is From May 29, 2022

'मेरी मां की हालत गंभीर है, उन्हें कुछ मत बताना', नेपाल में लापता विमान में सवार महिला की बहन ने कहा

मुंबई पुलिस के कर्मियों ने नेपाल में लापता विमान में सवार वैभवी (बांदेकर) त्रिपाठी की बड़ी बहन से रविवार को जब संपर्क किया तो उन्होंने पुलिस से उनकी मां को घटना के बारे में कुछ नहीं बताने का अनुरोध किया क्योंकि उनकी हालत पहले ही गंभीर है.

'मेरी मां की हालत गंभीर है, उन्हें कुछ मत बताना', नेपाल में लापता विमान में सवार महिला की बहन ने कहा
विमान में मुंबई के एक परिवार के चार सदस्यों समेत 22 लोग सवार थे.
मुंबई:

मुंबई पुलिस के कर्मियों ने नेपाल में लापता विमान में सवार वैभवी (बांदेकर) त्रिपाठी की बड़ी बहन से रविवार को जब संपर्क किया तो उन्होंने पुलिस से उनकी मां को घटना के बारे में कुछ नहीं बताने का अनुरोध किया क्योंकि उनकी हालत पहले ही गंभीर है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. नेपाल के पर्यटन शहर पोखरा से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद हिमालयी पर्वतीय क्षेत्र में रविवार को लापता हुए तारा एअर के विमान में वैभवी त्रिपाठी, उनके पति अशोक कुमार त्रिपाठी और बच्चे धनुष तथा ऋतिका के साथ क्या हुआ है, यह अब भी स्पष्ट नहीं है.

एक अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना के बाद नेपाल में भारतीय दूतावास ने मुंबई पुलिस से संपर्क कर विमान में सवार परिवार के चार सदस्यों का पता लगाने को कहा और रिश्तेदारों को इसके बारे में सूचना देने को कहा. इसके बाद बोरिवली पुलिस थाने के एक दल ने वैभवी त्रिपाठी की आवासीय सोसायटी में रहने वाली सीमा प्रभु से संपर्क किया. उसने वैभवी की बड़ी बहन संजीवनी सदनी का मोबाइल नंबर दिया, जो अपनी मां के साथ ठाणे में रहती है.''

उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस ने वैभवी की बहन से संपर्क किया और उनके साथ सूचना साझा किया. लेकिन उन्होंने हमारे कर्मियों को बताया कि वह पहले ही नेपाल में भारतीय दूतावास से संपर्क में है. उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में उनकी मां को कुछ न बताने का अनुरोध किया क्योंकि उनकी हालत गंभीर है.'' अधिकारी ने बताया कि वैभवी के पासपोर्ट पर लिखा पता मुंबई के बोरिवली उपनगर में चिकुवाड़ी इलाके का है और वह बोरिवली में चिकुवाड़ी में भूषण पार्क व्यू सोसायटी में रहती हैं. लेकिन जब पुलिस दल वहां गया तो पता चला कि फ्लैट किराये पर दे रखा है.

बाद में पुलिस दल को पता चला कि त्रिपाठी परिवार अभी ठाणे शहर में रह रहा है और उनका घर कपूरबावड़ी थाने के तहत आने वाले इलाके में है जबकि सदनी अपनी मां के साथ नजदीकी इलाके में रहती हैं.
ये भी पढ़ें- 

Video :'गीदड़भभकी से नहीं डरेंगे, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा' : भ्रष्टाचार के आरोपों पर हेमंत सोरेन

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
'मेरी मां की हालत गंभीर है, उन्हें कुछ मत बताना', नेपाल में लापता विमान में सवार महिला की बहन ने कहा
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com