मुंबई : उपनगरीय रेल नेटवर्क में नववर्ष की पूर्व संध्‍या पर 6000 से अधिक जीआरपी कर्मी होंगे तैनात

सशस्त्र पुलिस के कर्मी, होमगार्ड या महाराष्ट्र सुरक्षाबल के कर्मी उन सभी विशेष ट्रेनों के महिला डिब्बों में होंगे जिनकी घोषणा रेलवे ने 31 दिसंबर के लिए रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक के लिए की हैं.

मुंबई : उपनगरीय रेल नेटवर्क में नववर्ष की पूर्व संध्‍या पर 6000 से अधिक जीआरपी कर्मी होंगे तैनात

इन टीमों में महिला पुलिस कांस्टेबल एवं अधिकारी सादी वर्दी में होंगी. (फाइल)

मुंबई:

नववर्ष के मौके पर लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने और किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को टालने के लिए मुंबई उपनगरीय रेलवे नेटवर्क पर सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के 6000 से अधिक कर्मी तैनात किये गये हैं. जीआरपी की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार दो पुलिस उपायुक्तों, चार सहायक पुलिस आयुक्तों, 114 पुलिस अधिकारियों, होमगार्ड और महाराष्ट्र सुरक्षा बल के कर्मियों को तैनात किया जाएगा। उसके मुताबिक निर्भया टीम महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगी, इन टीमों में महिला पुलिस कांस्टेबल एवं अधिकारी सादी वर्दी में होंगी.

विज्ञप्ति के मुताबिक सशस्त्र पुलिस के कर्मी, होमगार्ड या महाराष्ट्र सुरक्षाबल के कर्मी उन सभी विशेष ट्रेनों के महिला डिब्बों में होंगे जिनकी घोषणा रेलवे ने 31 दिसंबर के लिए रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक के लिए की हैं.

रेलवे शनिवार एवं रविवार की दरम्यानी रात के लिए सेंट्रल लाइन पर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) और कल्याण के बीच दो विशेष उपनगरीय ट्रेन, हार्बर में सीएसएमटी और पनवेल के बीच दो विशेष ट्रेन, पश्चिम लाइन पर चर्चगेट और विरार के बीच आठ विशेष उपनगरीय ट्रेन चलाएगा.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* ट्विटर पर मुंबई एयरपोर्ट पर मिल रहे चाय समोसे के भारी भरकम बिल की तस्वीर देख यूजरर्स को लगा Shock
* "मुंबई महाराष्ट्र की है, किसी के बाप की नहीं": देवेंद्र फडणवीस
* मुंबई में 80 लाख रुपये मूल्य के जाली नोट के साथ एक किसान गिरफ्तार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)