विज्ञापन

मुंबई में घर से दफ्तर के लिए निकली लड़की ने समुद्र में कूदकर क्यों दी जान?

लड़की ने मरीन ड्राइव (Marine Drive Suicide) में कूदकर अपनी जान क्यों दी, इसका कारण अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मुंबई में घर से दफ्तर के लिए निकली लड़की ने समुद्र में कूदकर क्यों दी जान?
मुंबई में समुद्र में कूदकर लड़की ने की आत्महत्या.
मुंबई:

मुंबई के मरीन ड्राइव (Mumbai Suicide) पर एक लड़की ने अपनी जान दे दी. एक 23 साल की लड़की ने समुद्र में कूदकर अपनी जान दे दी. दिल दहलादेने वाली ये घटना सोमवार की है. मृतक ममता कदम मुंबई के अंधेरी इलाके की रहने वाली है. उसने समुद्र में छलांग लगाकर आत्महत्या क्यों कि इस बात का पता अब तक  नहीं चल सका है. पुलिस को सोमवार को लड़की के मरीन ड्राइव (Marine Drive) पर डूबने की खबर मिली थी. जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे पानी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद इस घटना की जानकारी लड़की के घरवालों तक पहुंचाई गई और उसके शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

समुद्र में कूद लड़की ने दी जान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने समुद्र में कूदने से पहले अपना बैग बाहर ही छोड़ दिया था. उसके बैग में रखे पहचान पत्र से पुलिस उसकी पहचान कर उसके परिवार तक पहुंच सकी. पहचान पत्र पर लड़की का नाम ममता प्रवीण कदम लिखा हुआ था. उसकी उम्र 23 साल थी. वह मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती थी और किसी आईटी कंपनी में काम करती थी. जानकारी के मुताबिक, वह घर से ऑफिस जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन दफ्तर जाने के बजाय मरीन ड्राइव पहुंच गई.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Unsplash

क्यों की आत्महत्या, पता लगा रही पुलिस

पुलिस को जैसे ही लड़की के समुद्र में कूदने की बात पता चली तुरंत सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लड़की ने अपना बैग घटाकर रखकर समुद्र में छलांग लगा दी. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को ममता का मोबाइल मिल गया है. उसकी व्हॉट्सएप चैट से पता चला है कि उसने निजी कारणों से आत्महत्या की है. मरीन ड्राइव पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. 

बता दें कि मरीन ड्राइव, वह जगह है, जहां हर दिन सैकड़ों लोग वहां घूमने-फिरने और समुद्र की आहट सुनने पहुंचते हैं. कई लोग मानसिक तनाव की वजह से घातक कदम उठा लेते हैं. हालांकि ममता ने खुदकुशी जैसा भयावह कदम क्यों उठाया, ये अब तक पता नहीं चल सका है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
मुंबई में घर से दफ्तर के लिए निकली लड़की ने समुद्र में कूदकर क्यों दी जान?
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com