NCB ने मुंबई एयरपोर्ट पर 13 करोड़ रुपये की काली कोकीन बरामद, बोलीवियाई महिला तस्कर गिरफ्तार

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Mumbai International Airport) से एक बोलीवियाई महिला को 13 करोड़ रुपये मूल्य की 3.2 किलोग्राम ‘ब्लैक कोकीन’ के साथ गिरफ्तार किया.

NCB ने मुंबई एयरपोर्ट पर 13 करोड़ रुपये की काली कोकीन बरामद, बोलीवियाई महिला तस्कर गिरफ्तार

बोलीविया महिला को  13 करोड़ रुपये की काली कोकीन  के साथ गिरफ्तार किया गया . 

मुंबई, :

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Mumbai International Airport) से एक बोलीवियाई महिला को 13 करोड़ रुपये मूल्य की 3.2 किलोग्राम ‘ब्लैक कोकीन' के साथ गिरफ्तार किया. एनसीबी (NCB) के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि बोलीविया की महिला को सोमवार को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से ब्राजील से लाई गई प्रतिबंधित 13 करोड़ रुपये की काली कोकीन बरामद की गई. अधिकारी ने कहा कि इसके बाद एनसीबी ने नाइजीरिया के एक नागरिक को गोवा से गिरफ्तार किया जिस पर विभिन्न राज्यों में मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है.

कोकीन में अन्य पदार्थ मिलाकर उसे काला (ब्लैक) कोकीन बनाया जाता है ताकि धातु मोल्ड के रूप में या किसी और स्वरूप में उसकी तस्करी की जा सके और मादक पदार्थ रोधी एजेंसियों की नजर से बचाया जा सके. अधिकारी ने कहा, “इस संबंध में तीन दिन तक अभियान चलाया गया. बोलीविया की महिला ब्राजील से गोवा की यात्रा कर रही थी और इस दौरान वह अदिस अबाबा, इथोपिया और मुंबई में रुकी थी.”

उन्होंने कहा कि महिला मुंबई से गोवा के विमान पर सवार होने वाली थी जब उसे गिरफ्तार कर लिया गया और तलाशी के दौरान मादक पदार्थ बरामद किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)