MP : अधिकारी को कार्यक्रम के दौरान डांस करते करते पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत 

इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अधिकारी 'बस आज की रात है जिंदगी, कल हम कहां तुम कहां...' गाने पर डांस कर रहे हैं.

MP : अधिकारी को कार्यक्रम के दौरान डांस करते करते पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत 

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक अधिकारी को एक कार्यक्रम के दौरान डांस करते-करते ही दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार मृतक अधिकारी की पहचान सुरेंद्र कुमार दीक्षित के रूप में की गई है. वो डाक विभाग में बौतर असिस्टेंट डायरेक्टर तैनात थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. हालांकि, जब तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक मौते के कारणों को लेकर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता. 

इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अधिकारी 'बस आज की रात है जिंदगी, कल हम कहां तुम कहां...' गाने पर डांस कर रहे हैं. सुरेंद्र दीक्षित के साथ उनके कुछ साथी भी हैं, डांस करते करते वो एकाएक गिरते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद वहां आसपास खड़े लोगों ने उनकी मदद करने की कोशिश की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि डाक विभाग ने भोपाल के मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में 13 मार्च से 17 मार्च तक 34वीं अखिल भारतीय डाक हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया था. फाइनल मैच 17 मार्च को होना था. 16 मार्च की शाम को विभाग के कार्यालय परिसर में ही सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.