MP : मृत गाय को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटना पड़ा महंगा, कर्मचारी सस्पेंड

मिल रही जानकारी के अनुसार ये तीनों कर्मचारी जब एक मृत गाय को फेंकने के लिए ट्रैक्टर से बांधकर ले जा रहे थे तभी किसी राहगीर ने इनका वीडियो बना लिया. जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

MP : मृत गाय को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटना पड़ा महंगा, कर्मचारी सस्पेंड

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के बालोद जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक मृत गाय को ट्रेक्टर से बांधकर खींचते दिख रहे हैं. वीडियो बालोद जिले के अर्जुंदा नगर पंचायत का बताया जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बालोद जिले के कलेक्टर ने कार्रवाई करते हुए नगर पंचायत अधिकारी को तीन प्लेसमेंट कर्मचारियों को निलंबित करने का आदेश दिया. जिनको निलंबित किया गया है वो बतौर सफाई कर्मचारी काम करते हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार ये तीनों कर्मचारी जब एक मृत गाय को फेंकने के लिए ट्रैक्टर से बांधकर ले जा रहे थे तभी किसी राहगीर ने इनका वीडियो बना लिया. जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

कलेक्टर को जानकारी मिलते ही की कार्रवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बालोद जिला कलेक्टर कुलदीप शर्मा को जानकारी मिलते ही प्रशासन की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली इसके बाद सीएमओ अर्जुंदा को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया इसके साथ ही प्लेसमेंट कर्मचारी नीलकंठ ठाकुर , रामाधार गैंड्रे,  तामेश्वर प्रसाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.