"भारत माता पीड़ा में है, अत्याचार नहीं चलेगा" : सुनीता केजरीवाल ने विपक्ष की रैली में कहा

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी मंच पर 'इंडिया' गठबंधन के नेताओं के साथ बैठीं. उन्होंने अपने पति का संदेश पढ़ा. प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को अब समाप्त हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने रविवार को यहां विपक्षी गठबंधन 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (इंडिया) की रैली में जेल से दिए अपने पति का संदेश पढ़ते हुए कहा कि भारत माता पीड़ा में हैं और यह अत्याचार नहीं चलेगा. शीर्ष विपक्षी नेता 'लोकतंत्र बचाओ' रैली के लिए रामलीला मैदान में एकत्र हुए हैं. सुनीता केजरीवाल ने कहा, 'पिछले 75 वर्ष में दिल्ली के लोगों ने अन्याय का झेला है. अगर 'इंडिया' गठबंधन सत्ता में आता है तो हम दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाएंगे.'

राकांपा (शरदचंद्र पवार) के नेता शरद पवार, शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, माकपा (मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी) महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा (भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी) महासचिव डी राजा, पीडीपी (पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती और झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन रामलीला मैदान पहुंचने वाले नेताओं में शामिल रहे. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी, आम आदमी पार्टी के नेता एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के नेता तेजस्वी यादव के भी रैली में शामिल होने की संभावना है.

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी मंच पर 'इंडिया' गठबंधन के नेताओं के साथ बैठीं. उन्होंने अपने पति का संदेश पढ़ा. प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को अब समाप्त हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में गिरफ्तार किया है. सुनीता केजरीवाल ने रैली में कहा, "भारत माता पीड़ा में हैं, यह अत्याचार नहीं चलेगा. मेरे पति को बहुत आशीर्वाद मिल रहा है."

उन्होंने अपने पति का संदेश पढ़ते हुए कहा, "अगर 'इंडिया' गठबंधन सत्ता में आया, तो वह अच्छे अस्पतालों और शिक्षा सहित छह गारंटी को पूरा करेगा." उन्होंने कहा, "अगर आप 'इंडिया' गठबंधन को अवसर देंगे तो हम एक महान राष्ट्र का निर्माण करेंगे."

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2024 : जेल में बंद अरविंद केजरीवाल ने दी 6 गारंटी, पत्नी सुनीता ने महारैली में पढ़कर सुनाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : AAP आयोजित ‘इंडिया' गठबंधन की ‘महारैली', सोनिया गांधी समेत विपक्षी गठबंधन के कई नेता हो रहे शामिल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)