मीरा रोड मर्डर : आरोपी मनोज साने ने हत्‍या के बाद ठीक कराया था कटर, अब रिपेयर करने वाले को सता रही यह चिंता

मीरा रोड लिव इन रिलेशनशिप मर्डर: दुकान के मालिक ने कहा कि आरोपी  ने अपना नाम बताने से इनकार कर दिया. वह डरा हुआ या ऐसा कुछ नहीं लग रहा था. वह शांत था और मरम्मत पूरी होने तक दुकान पर इंतजार कर रहा था.

मीरा रोड मर्डर : आरोपी मनोज साने ने हत्‍या के बाद ठीक कराया था कटर, अब रिपेयर करने वाले को सता रही यह चिंता

मीरा रोड लिव इन रिलेशनशिप मर्डर

मुंबई: मीरा रोड लिव इन रिलेशनशिप मर्डर केस में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य की हत्या के दिन 56 वर्षीय आरोपी मनोज साने ने मुंबई के पास पेड़ काटने वाले आरी या कटर (यह धारदार हथियार होता है) की मरम्मत कराने के लिए एक दुकान पर गया था. सरस्वती के शरीर को काटने के लिए कथित तौर पर उसी आरी का इस्तेमाल किया गया था. एनडीटीवी ने बोरीवली में कार्तिका एंटरप्राइजेज के मालिक से बात की, उन्होंने कहा कि आरी की मरम्मत कराने के लिए आरोपी उनकी दुकान पर आया था.

दुकान के मालिक ने कहा कि आरोपी  ने अपना नाम बताने से इनकार कर दिया. वह डरा हुआ या ऐसा कुछ नहीं लग रहा था. वह शांत था और मरम्मत पूरी होने तक दुकान पर इंतजार कर रहा था. दुकानदार ने यह भी कहा कि हो सकता है कि धारदार हथियार  पहले उसकी दुकान से खरीदा गया हो. हम वैसे ही आरी बेचते हैं जैसा मनोज साने के पास थे. मशीन में कुछ खास खराबी नहीं थी. बस चेन फिसल गई थी." दुकान के मालिक ने कहा कि मरम्मत करते समय उसे कोई निशान नहीं मिला. दुकानदार ने कहा कि वह चिंतित है, क्योंकि अब जब भी बुलाया जाएगा तो उसे गवाह के रूप में अदालत जाना होगा. 

महाराष्ट्र में ठाणे जिले में मीरा रोड स्थित फ्लैट से एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद होने के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. एक अदालत ने आरोपी व्यक्ति को 16 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आरोपी मनोज साने का कहना है कि मृतका सरस्वती वैद्य ने खुदकुशी की है और वह उसे बेटी मानता था. हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपी की किसी बात पर भरोसा नहीं किया जा सकता, क्‍योंकि आमतौर पर अपराधी बचने के लिए ऐसी कहानियां गढ़ते हैं. साथ ही पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"सरस्वती बेटी जैसी थी, उसने खुदकुशी की..." : पुलिस बोली- आरोपी का दावा भरोसे लायक नहीं, जानें अब तक का अपडेट
मीरा रोड मर्डर केस : मृतका ने आरोपी को बताया था मामा, बहुत पैसे वाला और कपड़ा मिल का मालिक- अनाथ आश्रम कर्मचारी
‘लिव-इन' पार्टनर की हत्या : आरोपी ने दुर्गंध दूर करने के लिए रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया