राजस्थान : मानवेंद्र सिंह जसोल आज भारतीय जनता पार्टी में हो सकते हैं शामिल

मानवेंद्र सिंह जसोल आज बाड़मेर (Barmer) में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं.

राजस्थान : मानवेंद्र सिंह जसोल आज भारतीय जनता पार्टी में हो सकते हैं शामिल

मानवेंद्र सिंह जसोल गहलोत सरकार में राज्य मंत्री भी रह चुके हैं.

राजस्थान (Rajasthan) के नेता मानवेंद्र सिंह जसोल आज भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) का दामन थाम सकते हैं. मानवेंद्र सिंह जसोल गहलोत सरकार में राज्य मंत्री भी रह चुके हैं. साल 2018 में जसोल कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए थे. बाड़मेर (Barmer) में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली में आज वे पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं.

भारतीय जनता पार्टी के इस दांव से कांग्रेस पार्टी को राजस्थान में झटका लगना तय माना जा रहा है. इसके साथ ही बाड़मेर लोकसभा सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) की टेंशन भी बढ़ जाएगी. क्योंकि जसोल की वापसी से बीजेपी को राजपूत समाज का समर्थन मिल जाएगा, जिसके बल पर भाटी अपनी जीत तय मान रहे थे.

मानवेंद्र सिंह जसोल ने बाड़मेर में तीन बार चुनाव लड़ा है. एक विधायक के रूप में और दो बार सांसद के रूप में. गौर करने वाली बात ये है कि तीन में दो चुनाव उन्होंने बीजेपी के टिकट पर लड़े हैं, जबकि अन्य एक चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे हैं. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से अनबन के बाद मानवेंद्र सिंह जसोल ने 2018 में बीजेपी छोड़ दी थी और कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे. 

ये भी पढ़ें : भारतीय सेना ने 17000 फुट की ऊंचाई पर दिखाई ताकत, दुर्गम पहाड़ी क्षेत्र में दागी 'एंटी टैंक गाइडेंस मिसाइल'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र में बीजेपी को झटका, धैर्यशील मोहिते पाटिल ने दिया इस्तीफा