मणिपुर में अत्याधुनिक हथियारों से लैस नकाबपोश लुटेरों ने पीएसयू बैंक से 18.85 करोड़ रुपये लूटे

हथियारबंद अज्ञात लुटेरों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मणिपुर में अत्याधुनिक हथियारों से लैस नकाबपोश लुटेरों ने पीएसयू बैंक से 18.85 करोड़ रुपये लूटे

अखरुल:

मणिपुर के अखरुल में पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच से 18.85 करोड़ रुपये की लूट हुई है. बताया जा रहा है कि हथियारबंद अज्ञात लुटेरों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है. हथियारबंद लुटेरों ने मुंह पर मास्‍क भी लगाया हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

मणिपुर के उखरुल जिले में सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक की एक शाखा से नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने 18.85 करोड़ रुपये नकद लूट लिए. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पंजाब नेशनल बैंक की यह शाखा उखरुल जिले के लिए 'करेंसी चेस्ट' है, जहां भारतीय रिजर्व बैंक की ओर से बैंकों और एटीएम के लिए नकदी का भंडारण किया जाता है.

अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम इंफाल से लगभग 80 किलोमीटर दूर उखरुल शहर में अत्याधुनिक हथियारों से लैस लुटेरे बैंक पहुंचे. उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को अपने कब्जे में लिया और बैंक के कर्मचारियों को धमका कर तिजोरी से रकम लूट ली. उन्होंने बताया कि कुछ लुटेरे वर्दी में थे. उन्होंने कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों को बैंक के शौचालय के अंदर बंद कर दिया.

अधिकारियों ने बताया कि वरिष्ठ कर्मचारियों में से एक को बंदूक दिखा कर तिजोरी खोलने के लिए कहा गया, जिसके बाद लुटेरों ने रकम लूटी. घटना की शिकायत उखरूल पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई है. पुलिस ने अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-