ओडिशा के क्योंझर में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

दुर्घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घायलों में से पांच लोगों का इलाज क्योंझर जिला मुख्यालय अस्पताल में चल रहा है.

ओडिशा के क्योंझर में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

क्योंझर :

ओडिशा के क्योंझर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. घाटगांव के पास एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है. टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि गाडि़यों के परखच्‍चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि दुर्घटना उस वक्त हुई, जब यात्रियों से भरी एक वैन ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. ये सभी लोग जिले के मां तारिणी मंदिर जा रहे थे.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार तड़के ओडिशा के क्योंझर जिले में एक वाहन के एक खड़े ट्रक से टकरा हो जाने से तीन महिलाओं और एक बच्चे सहित कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. यह दुर्घटना घटगांव इलाके में बालीजोडी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 20 पर उस समय हुई, जब वैन में सवार लोग एक मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे. 

सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घायलों में से पांच लोगों का इलाज क्योंझर जिला मुख्यालय अस्पताल में चल रहा है, जबकि तीन अन्य की हालत बिगड़ने पर उन्हें कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.

पुलिस ने बताया कि गंजम जिले के पुदामारी गांव से कुल 20 लोग देवी तारिणी के दर्शन के लिए जा रहे थे. ऐसा संदेह है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह दुर्घटना हुई. बता दें कि घटना मंदिर से महज तीन किमी दूर हुई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- बेंगलुरु में 13 स्कूलों को मिला 'बम होने' की धमकी वाला मेल, अफरा-तफरी के माहौल में पुलिस तलाशी में जुटी