दिल्ली : सिविक सेंटर की 28वीं मंजिल से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, इनकम टैक्स विभाग में करता था काम

सुसाइड करने वाले युवक का नाम देवेश है और यह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में डाटा ऑपरेटर का काम करता है. उम्र लगभग 40 के आसपास है. यह बिल्डिंग रामलीला मैदान के ठीक सामने है. 

दिल्ली : सिविक सेंटर की 28वीं मंजिल से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, इनकम टैक्स विभाग में करता था काम

दिल्ली के सिविक सेंटर की 28वीं मंजिल से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

दिल्ली के सिविक सेंटर की  28वीं मंजिल से एक युवक ने छलांग लगा दी. घायल हालात में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. युवक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. युवक का नाम देवेश है और यह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में डाटा ऑपरेटर का काम करता है. उम्र लगभग 40 के आसपास है. यह बिल्डिंग रामलीला मैदान के ठीक सामने है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली मेट्रो की ‘ब्लू लाइन' खंड के तिलक नगर स्टेशन पर बृहस्पतिवार को एक यात्री (65) ट्रेन के आगे कथित तौर पर कूद गया था, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति की पहचान तिलक नगर के निवासी सतीश मल्होत्रा के तौर पर हुई. शव की शिनाख्त मल्होत्रा के दामाद ने की. उनके दामाद ने बताया कि मल्होत्रा की करोल बाग में कलपुर्जों की दुकान थी. कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण उन्हें बेहद नुकसान हुआ था और वह तनाव में थे.

      

हेल्‍पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 पर कॉल करें, या help@vandrevalafoundation.com पर लिखें
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com